समाचार

स्कूल के हर कौने में किसी ने लिखा दिया Sorry, लेकिन क्यों? सीसीटीवी फुटेज से खुला राज

‘Sorry’ ये शब्द कहने को तो बहुत छोटा है, लेकिन इसे बोलने के लिए बहुत बड़ी हिम्मत चाहिए होती है। ये हर किसी के बस में नहीं होता है। लोग इसे बोलने पर खुद को छोटा महसूस करते हैं। लेकिन कई बार इश्क के चक्कर में कई बार Sorry बोल जाते हैं। अब बेंगलुरु का यह अजीबोगरीब मामला ही ले लीजिए। यहां किसी ने एक स्कूल के पूरे परिसर में बड़े-बड़े अक्षरों में सॉरी लिख दिया।

पूरे स्कूल में लिख दिया Sorry

दरअसल यह अनोखा मामला बेंगलुरु के सुनकदकट्टे (Sunkadakatte) के शांतिधाम नामक स्कूल ( Shanthidhama School) का बताया जा रहा है। यहां किसी ने स्कूल की दीवार से लेकर सीढ़ियों तक, बड़े-बड़े लाल अक्षरों में Sorry लिखा है। जब इस घटना की तस्वीरें सामने आई तो हर कोई हैरत में पढ़ गया। सभी यही सोचने लगे कि इतनी बार सॉरी किसने और क्यों लिखा है?

जब स्कूल प्रशासन ने सीसीटीवी फुटेज चेक किया तो पता चला कि दो लड़के बाइक पर आए थे। बस ये उन्हीं की करामात है। हालांकि ये अभी भी स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। लेकिन कुछ लोग कयास लगा रहे हैं कि ये प्यार मोहब्बत का मामला है। लड़के ने किसी लड़की से माफी मांगने के लिए ऐसा किया होगा। हालांकि स्कूल प्रशासन की शिकायत के बाद पुलिस उन दोनों लड़कों को ढूंढ रही है।

लोग बोले- लड़की का चक्कर है

उधर सोशल मीडिया पर जब स्कूल की यह तस्वीरें सामने आई तो लोगों ने मजे लेना शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा “पक्का ये किसी ने अपनी रूठी हुई प्रेमिका को मनाने के लिए लिखा।” फिर दूसरे यूजर ने कहा “टीचर ने स्टूडेंट को 1000 बार सॉरी लिखने की सजा दी होगी। लेकिन ये नहीं बताया कि उसे ये सॉरी कहां लिखना है। बस फिर स्टूडेंट ने अपनी दिमाग की बत्ती जला दी।”

एक अन्य यूजर कहने लगा “यहां हमसे एक बार भी सॉरी नहीं बुलाता और इसने इतनी बार लिख दिया।” फिर एक और कहता है “माफी मांगने का ऐसा तरीका बड़ा अच्छा है।” बस इसी तरह के और भी कई कमेंट्स आने लगे। तो चलिए एक-एक कर आपको सभी के रिएक्शन दिखाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button