अध्यात्म

बड़े चमत्कारी हैं बारिश के पानी के ये 4 टोटके, एक बार आजमा के देखो,घर में होने लगेगी धन की वर्षा

मानसून आ गया है। बारिश के इस मौसम ने गर्मी से राहत दी है। इसके साथ ही चारों ओर हरियाली दिखने लगी है। मौसम भी बड़ा सुहावना हो गया है। किसान और सूखाग्रस्त इलाके में रह रहे लोग भी खुश हो गए हैं। एक तरह से इस बारिश ने कई लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला दी है।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि बारिश का ये पानी आपका भाग्य बदलने की शक्ति भी रखता है। आज हम अपको बारिश के पानी के कुछ खास उपाय बताने जा रहे हैं। इन उपायों को आजमाने से आपके लाइफ की कई समस्याएं दूर हो जाएंगी। खासकर धन दौलत से जुड़ी प्रॉबलम इससे जरूर दूर होगी।

बारिश के पानी के चमत्कारी उपाय

1. यदि आपकी धन की आवक कम हो गई है या व्यर्थ पैसा खर्च होता रहता है तो ये उपाय करें। बारिश होने पर एक मिट्टी का घड़ा लें और उसमें ऊपर का पानी स्टोर कर लें। अब इस पानी को ईशान या उत्तर दिशा में रख दें। इसके बाद इस पानी को एक तांबे के लौटे में लें। फिर घर के सभी हिस्सों में, खासकर जहां धन रखते हैं वहां पर छिड़क दें। आपको आर्थिक तंगी से राहत मिल जाएगी।

2. यदि आप अपनी धन की तिजोरी भरना चाहते हैं तो यह उपाय करें। किसी बर्तन में बारिश का पानी स्टोर कर लें। फिर जब मौसम साफ हो जाए तब धूप में इस बारिश के पानी को रख दें। इसके बाद अपने ईष्टदेव को याद करते हुए आम के पत्तों पर इसका पानी छिड़क दें। इससे आपकी धन से जुड़ी सभी समस्याएं खत्म हो जाएगी। इतना ही नहीं पैसा कमाने के नए साधन भी खुल जाएंगे।

3. यदि आप ने किसी से कर्जा ले रखा है और वह पूरा नहीं हो रहा तो ये उपाय करें। बारिश के पानी को तांबे के पात्र में इकट्ठा कर हनुमान जी के सामने रख दें। अब 51 दिनों तक हनुमान चालीसा का पाठ करें। इसके बाद इस पानी को घर में छिड़क दें। इससे आपको कर्ज से मुक्ति मिल जाएगी। कोई बड़ा धनलाभ होगा जिससे आप कर्ज आसानी से चुका पाएंगे।

4. यदि कोई उधार का पैसा नहीं दे रहा या परिवार में संपत्ति में हिस्सा नहीं मिल रहा तो ये उपाय करें। बारिश के पानी को काले मिट्टी के घड़े में स्टोर करें। फिर अमावस्या की रात को इस पानी को पीपल के पेड़ पर चढ़ा दें। ऐसा करते हुए भगवान से विनती करें कि आपको आपका रुका हुआ धन या संपत्ति मिल जाएगा। बस आपका काम हो जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button