समाचार

महिला ने खुशी-खुशी करवाई पति की दूसरी शादी और घर लाई सौतन, बारात में जमकर किया डांस, जानिये वजह

बरेली में एक महिला ने अपने पति की अपनी इच्छा से दूसरी शादी करवा दी. कारण यह रहा कि महिला को बच्चे नहीं हो पा रहे थे, महिला मां नहीं बन पा रही थी तो वो अपने पति के लिए एक और पत्नी ले आई. यह हैरान कर देने वाला मामला बरेली के फरीदपुर इलाके से सामने आया है.

marriage

बरेली के फरीदपुर इलाके की एक युवती की शादी चार साल पहले भगवंतापुर गांव के एक युवक से हुई थी. दोनों के बीच रिश्ता बिलकुल ठीक ठाक था. हालांकि शादी के चार साल बाद भी दोनों माता-पिता नहीं बन पाए. युवक पिता न बन पाने के कारण परेशान रहने लगा. उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि आख़िर इस स्थिति में क्या किया जाए.

marriage

युवक ने पेरशान होकर एक बड़ा फैसला ले लिया. उसने अपनी पत्नी से इस संबंध में बात की और पिता बनने का रास्ता खोज निकाला. युवक ने अपनी पत्नी से कहा कि वो दूसरी शादी करना चाहता है. उसे पत्नी से जो जवाब मिला उसकी शायद उसे भी उम्मीद नहीं रही होगी. मना करने और वाद विवाद करने के बजाय महिला ने पति की इच्छा पूरी करने का प्रण ले लिया.

पति ने अपनी पत्नी से साफ़ कह दिया था कि वो संतान प्राप्ति के लिए दूसरी शादी करना चाहता है. इस दौरान पत्नी को शादी के समय के वचन याद आए. इस वजह से उसने पति को दूसरी शादी करने की आवाजी दे दी. न केवल उसने पति को दूसरे शादी के लिए हां कहा बल्कि महिला खुद भी पति की दूसरी शादी में शामिल हुई और बारात में नाचती गाती गई और खुशी-खुशी सौतन को अपने घर ले आई.

indian marriage

बता दें कि महिला के पति का दूसरा विवाह पीलीभीत के बिलसंडा में हुआ. युवक की बरात में उसकी पहली पत्नी भी शामिल हुई. हालांकि इसी बीच युवक की पहली पत्नी के मायके वालों ने हंगामा मचा दिया और मामला पुलिस तक जा पहुंचा. लेकिन पत्नी अपने पति के लिए ढाल बनी रही. उसने पुलिस से साफ़ कहा कि मेरे पति मेरी सहमित से ही दूसरी शादी कर रहे हैं.

इस मामले में फरीदपुर के इंस्पेक्टर राजकुमार ने जानकारी देते हुए बताया था कि युवक की पहली पत्नी के मायके की ओर से हमारे पास शिकायत आई थी. हमने इस मामले में जांच की हालांकि युवक की दूसरी शादी उसकी पत्नी की इच्छा और उसकी सहमति पर हुई. ऐसे में पुलिस ने कुछ नहीं किया.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button