बॉलीवुड

मां बनने के बाद पर्दे पर नहीं दिखाई दीं ये 5 अभिनेत्रियां, दूसरे नंबर वाली हैं सबकी फेवरेट

टीवी हो या फिल्म एक्ट्रेस का काम एक समय के बाद खत्म होना ही होता है. ऐसा इसलिए होता है क्योंकि शादी के बाद बच्चे और परिवार में व्यस्त होने के कारण उन्हें टाइम नहीं होता कि वे फिर से काम कर पाएं. टीवी सीरियल में अभिनय करने वाली बहुत सी अभिनेत्रियों के साथ ऐसा हुआ जब वे माँ बनी और एक्टिंग से तौबा कर ली. शायद वो सभी अभिनेत्रियाँ अब किसी सीरियल में दिखाई दें.00 शादी के बाद अपने पारिवारिक जीवन में व्यस्त हो जाने के कारण टीवी सीरियल में दोबारा से अभिनय करने के लिए समय नही निकल पा रही होगी. मां बनने के बाद पर्दे पर नहीं दिखाई दीं ये 5 अभिनेत्रियां, ये सभी एक्ट्रेसेस टीवी की दुनिया की क्वीन रह चुकी हैं. चलिए बताते हैं उनके बारे में.

मां बनने के बाद पर्दे पर नहीं दिखाई दीं ये 5 अभिनेत्रियां

1. कांची कॉल :

साल 2002 में स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले टीवी सीरियल “भाभी” से करियर की सुरुआत करने वाली अभिनेत्री कांची कॉल ने अभिनेता शब्बीर अहलूवालिया के साथ साल 2011 में शादी कर ली थी. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शब्बीर अहलूवालिया मशहूर टीवी सीरियल “कुमकुम भाग्य” में अभी जैसा लीड किरदार निभा रहे हैं. कांची और शब्बीर के दो बच्चे अजाई और इवार भी हैं. इनके जन्म के बाद कांची टीवी शो में अभिनय करना छोड़ चुकी हैं.

2. दीपिका सिंह :

टीवी की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका सिंह ने साल 2014 में टीवी डायरेक्टर रोहित राज गोयल के साथ शादी कर ली थी और इन्होंने साल 2017 को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया. जिसका नाम सोहम गोयल और इसके जन्म के बाद समय ना मिल पाने की वजह से शायद दीपिका ने टीवी इंडस्ट्री को छोड़ दिया.

3. परिधि शर्मा :

टीवी के पॉपुलर सीरियल जोधा-अकबर की जोधा के किरदार मशहूर हुई अभिनेत्री परिधि शर्मा की खूबसूरती और अभिनय के दीवानों की कोई कमी नहीं रही और उनके काम को उनके फैंस ने खूब सराहा भी. परिधि ने अहमदाबाद के बिजनेसमैन तन्मय सक्सेना के साथ साल 2011 में शादी की थी और साल 2016 में एक बच्चे को भी जन्म दिया था. वे अपनी पारिवारिक जीवन में व्यस्त हो गई हैं और उन्होंने टीवी शो में अभिनय करना छोड़ दिया होगा.

4. चाहत खन्ना :

जी टीवी का पॉपुलर सीरियल कुबूल है में निदा के किरदार को निभाने वाली अभिनेत्री चाहत खन्ना ने 8 फरवरी, 2013 को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम ज़ोहर मिर्जा रखा गया. ये छोटी सी प्रिंसेस चाहत खन्ना और फरहान मिर्जा की बेटी हैं और इसके जन्म के बाद चाहत खन्ना ने टीवी इंडस्ट्री छोड़ दी. अब वे अपनी बेटी की परवरिश कर रही हैं हालांकि इनकी भी पॉपुलैरिटी कम नहीं थी.

5. श्वेता तिवारी :

टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की से पॉपुलर एक्ट्रेल श्वेता तिवारी ने कई सीरियल्स में खूब धमाकेदार काम किया. श्वेता तिवारी ने साल 2013 में अभिनव कोहली से शादी करके घर बसा लिया था. फिर इन्होंने एक बेटे को जन्म दिया और टीवी से दूर हो गईं. हालांकि श्वेता की एक बेटी पलक तिवारी भी हैं लेकिन ये इनकी पहली शादी से हुई थीं. श्वेता की पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी लेकिन साल 2007 में इन्होंने तलाक ले लिया था, कारण था कि उनके पति के द्वारा हिंसा किया जाना था. श्वेता ने बिग बॉस का खिताब भी जीता था, और कुछ फिल्मों में भी हाथ आजमाया है. अब कैमरे से दूर अपने बच्चों पर ध्यान दे रही हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button