बॉलीवुड

चांद का टुकड़ा है एक्ट्रेस मंदाकिनी की बहू, खूबसूरती के आगे फेल है बॉलीवुड की बड़ी हसीनाएं

80 और 90 के दशक की मशहूर एवं खूबसूरत बॉलीवुड हसीनाओं में गिनी जाने वाली मंदाकिनी ने अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों के दिलों को जीत लिया था. बॉलीवुड में कदम रखने के साथ ही मंदाकिनी अपनी गजब की खूबसूरती के लिए भी चर्चा में आ गई थीं.

mandakini

मंदाकिनी की पहली फिल्म थी ‘राम तेरी गंगा मैली’. यह फिल्म साल 1985 में प्रदर्शित हुई थी. इस फिल्म में मंदाकिनी के साथ अहम रोल में दिवंगत अभिनेता राजीव कपूर नजर आए थे. इस फिल्म का निर्देशन दिग्गज निर्देशक और अभिनेता राज कपूर ने किया था. फिल्म हिट रही थी और मंदाकिनी भी रातोंरात स्टार बन गई थीं.

mandakini

मंदाकिनी चाहे अपनी पहली फिल्म से काफी लोकप्रिय हो गई थी लेकिन इसके बाद उन्होंने बड़े पर्दे पर ऐसा जलवा नहीं बिखेरा. वहीं अपने करियर में शिखर पर रहने के दौरान वे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम संग अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रही. इसके बाद उनका करियर ढलान पर चला गया. साल 1996 के बाद अभिनेत्री ने बॉलीवुड से दूरी बना ली थी.

mandakini

मंदाकिनी ने साल 1990 में डॉ० कग्युर टी० रिन्पोचे ठाकुर से शादी कर ली थी. डॉ० कग्युर टी० रिन्पोचे ठाकुर और मंदाकिनी शादी के बाद दो बच्चों के माता-पिता बने. कपल की बेटी का नाम रब्ज़े इन्नाया ठाकुर है वहीं बेटे का नाम रब्बिल ठाकुर है. रब्बिल शादीशुदा है. उनकी पत्नी खूबसूरती में अपनी सास मंदाकिनी और कई बॉलीवुड हसीनाओं को तगड़ी टक्कर देती है.

mandakini

रब्बिल की पत्नी का नाम बुशरा बट्ट है. मुशरा काफी खूबसूरत और ग्लैमरस है. सोशल मीडिया पर वे अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है. उनकी खूबसूरती देखते ही बनती है. सोशल मीडिया पर यूजर्स मंदाकिनी की बहू बुशरा की तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं.

bushra butt

bushra butt

मंदाकिनी की बहू बुशरा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है. वे अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती है. इंस्टाग्राम पर बुशरा बट्ट के हजारों की संख्या में फ़ॉलोअर्स है.

bushra

bushra butt

अगर आप बुशरा बट्ट के इंस्टाग्राम एकाउंट पर नजर डालें तो उनका इंस्टाग्राम उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है. वे कभी बर्फीली वादियों का लुत्फ़ ले रही है तो कभी पार्टी इंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं.

bushra butt

bushra butt

हाल ही में इंस्टा पर बुशरा ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा की थी. जिन पर यूजर्स ने खूब कमेंट्स किए थे. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा था कि, ”क्या बात है ब्यूटी के साथ टैलेंट भी”. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा था कि, ”क्या बात है पूरा परिवार साथ में कितना अच्छा दिख रहा है”. एक यूजर ने लिखा है कि, ”गजब है आप”.

bushra

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button