बॉलीवुड

इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे सलमान खान, इस वजह से हो गए थे रिजेक्ट

बॉलीवुड का सबसे पुराना और हॉट टॉपिक है सलमान खान की शादी कब होगी और इनकी शादी कब होगी इस बारे में सिर्फ सलमान खान ही जानते होंगे। इस बारे में बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि समलान खान की शादी एक नहीं बल्कि कई बार होना तय हुआ लेकिन अक्सर उन्हें लड़कियां धोखा दे जाती थीं। सलमान खान की लाइफ में ऐश्वर्या राय के अलावा संगीता बिजलानी, सोमी अली, जरीन खान और भी कई एक्ट्रेसेस आईं। इस बारे में शायद ही आप जानते हों कि सलमान खान ने बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस से शादी करनी चाही थी लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे सलमान खान, जिसके बारे में हम आपको इस आर्टिकल में बताने जा रहे हैं।

इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे सलमान खान

बॉलीवुड के सुल्तान कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान हमेशा सुर्खियो में बने रहते है कभी अपनी फिल्मों की वजह से तो कभी अपने स्टाइल के लिए लेकिन इस बार हम आपको उनके जीवन की एक और सच्चाई शेयर करने जा रहे हैं। शादी के हर सवाल पर सलमान बहुत ही बेबाकी के साथ जवाब देते हैं या फिर सवाल पर उसे टालते नजर आते हैं। पिछले कई सालों ये सवाल सलमान खान के ईर्द-गिर्द घूम रहा है, लेकिन सलमान इन सवालों से दूरियां बनाना पसंद करते हैं। उनके जीवन का एक और पहलू सामने आया है वो भी सबूत के साथ। हाल ही में सलमान का एक पुराना वीडियो यू-ट्यूब पर सामने आया है जिसमें वो अपनी शादी को लेकर खुलकर बातें करते दिखे। सिर्फ इतना ही नहीं सलमान ने इस वीडियो में इस बारे में भी खुलासा किया है कि वे अभिनेत्री का हाथ मांगने उनके घर शादी का प्रस्ताव लेकर गए थे, उनके पापा ने शादी के लिए मना कर दिया था। इस बात को जानकर आप हैरान हो जाएंगे कि वो अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री जूही चावला हैं। 90 के दशक में इनकी लोकप्रियता आसमान छूती थी और इनके प्यार में तो शाहरुख खान के अभिनय से भी लोग डरने लगे थे। रही बात सलमान की तो वे भ इनके दीवाने हो गए थे।

सलमान के अपने उस इंटरव्यू में बताया कि अगर जूही चावला का परिवार तैयार हो जाता तो आज वे उनकी पत्नी होती और उनके बच्चे भी होते। इंटरनेट पर वायरल हो रहे सलमान के इस इंटरव्यू की बात करें तो होस्ट उनसे जूही चावला के बारे में बात करती दिखाई दी। ऐसे में उन्होंने जूही के बारे बताया, ‘जूही बहुत अच्छी हैं, बहुत प्यारी लड़की हैं, मैने उनके पापा से पूछा की क्या आप जूही की शादी मुझसे करवा सकते हैं तो इसपर मुजे उन्होंने मना कर दिया।’ इसके बाद शो की होस्ट ने उनसे मना करने का कारण पूछा इस पर सलमान खान ने जवाब दिया, ‘ये उनके बिल में फिट नहीं बैठा।’ होस्ट ने सलमान की इसी बात को आगे बढ़ाते हुए सवाल किया कि क्या उन्होंने जूही के साथ कभी किसी फिल्म में काम किया है? इसके जवाब में सलमान बोले, ‘जूही मेरे साथ काम करना नहीं चाहतीं। मैं जानता हूं कि उनका ये जवाब मजाक में था। हालांकि मैंने उनके साथ एक फिल्म में कैमियो किया है।’ इस वीडियो को देखने के बाद तो सभी हैरान रह गए, लेकिन इस बात को तो सभी जानते है की सलमान कैसे सीरीयस चेहरे के साथ मज़ाक करते हैं और वो खुद मज़ाक तो कर लेते हैं लेकिन उनके चेहरे पर ज़रा सी भी मुस्कुराहट नहीं दिखती। आपको बता दें कि सलमान का ये इंटरव्यू करन जौहर के कॉफी विद करण में हुआ था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button