दिलचस्प

देवर को नाचता देख भाभी खुद को रोक नहीं पाई, डांस फ्लोर पर आकर लगाए ठुमके, देखें Video

देवर और भाभी की हमेशा खूब बनती है। इनकी उम्र भी अक्सर लगभग एक जैसी रहती है। ऐसे में दोनों अच्छे दोस्त बन जाते हैं। एक दूसरे से सारे सीक्रेट भी शेयर करते हैं। साथ में खूब हंसी मजाक और मस्ती भी करते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही देवर भाभी की जोड़ी से मिलाने जा रहे हैं जिन्होंने शादी में साथ डांस कर समा बांध दिया।

हरियाणवी गाने पर जमकर नाचे देवर-भाभी

भारतीय शादियाँ डांस के बिना अधूरी मानी जाती है। इसमें बच्चों से लेकर बूढ़ों तक हर कोई ठुमके लगाना पसंद करता है। संगीत कार्यक्रम से लेकर बारात और रिसेप्शन तक हर समारोह में डांस का तड़का लगता है। बस ऐसी ही एक शादी में भाभी और देवर ने डांस कर सबका दिल जीत लिया। दोनों हरियाणवी गाने पर नाचे।

सबसे पहले देवर डांस करना स्टार्ट करता है। फिर धीरे से भाभी भी उसे ज्वाइन कर लेती है। इसके बाद दोनों साथ में मिलकर इतना बेहतरीन डांस परफॉरमेंस देते हैं कि हर कोई देखता रह जाता है। देवर भाभी का यह डांस अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग इसे बार बार देखना पसंद कर रहे हैं।

डांस देख लोग बोले- बहुत सुंदर प्रस्तुति

इस वीडियो को Prince Saini Hr20 नाम के यूट्यूब चैनल ने शेयर किया है। वीडियो देख लोग कमेंट बॉक्स में ढेर सारी बातें लिख रहे हैं। जैसे एक यूजर ने लिखा ‘भाभी ने तो बहुत ही अच्छा डांस किया। इसे बार-बार देखने का मन ओ रहा है।’ फिर दूसरे यूजर ने लिखा ‘देवर और भाभी की जोड़ी बड़ी अच्छी है। दोनों ने मस्त डांस किया।’

एक और शख्स लिखता है ‘देवर-भाभी को शादी के अलावा किसी शो में भी नाचना चाहिए। इनके अंदर टेलेंट है। ये बहुत आगे जा सकते हैं।’ वहीं एक शख्स कहता है ‘हमारे यहां देवर भाभी एक साथ नहीं नाच सकते। परिवार वाले गुस्सा हो जाए। इनकी फैमिली काफी ओपन माइंड लगती है।’ बस ऐसे ही और भी कई कमेंट्स आने लगे। तो चलिए बिना किसी देरी के वीडियो देख लीजिए।

यहां देखें देवर-भाभी का शानदार डांस

दोस्तों उम्मीद करते हैं कि आपको देवर भाभी का यह डांस पसंद आया होगा। यदि हां तो इसे दूसरों के साथ शेयर करना न भूले। साथ ही अपनी शादियों में होने वाले डांस का अनुभव हमे कमेंट में बताएं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button