दिलचस्प

इन महिला एंकर्स की खूबसूरती से जलती हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियां, नंबर 3 के तो हैं करोड़ों दीवाने

खूबसूरती और ग्लैमर अब सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री तक ही सीमित नहीं रह गया है. कई ऐसे क्षेत्र हैं जहां महिलाएं खूबसूरत होने के साथ-साथ बुद्धिमान भी हैं और खूब नाम कमा रही हैं. पॉलिटिक्स हो या स्पोर्ट्स लड़कियां हर क्षेत्र में अपना झंडा गाड़ रही हैं. लेकिन आज के इस पोस्ट में हम बात करेंगे मीडिया जगत की. न्यूज़ चैनल्स में अनेकों ऐसी एंकर्स हैं जो खूबसूरत भी हैं और बुद्धिमान भी. वह अकेले ही लोगों की खटिया खड़ी कर देने में माहिर हैं. ये महिला एंकर्स दिखने में इतनी खूबसूरत हैं कि इनके सामने बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां भी फीकी नजर आती हैं. आज हम आपको कुछ ऐसी महिला फीमेल एंकर्स से मिलवाने जा रहे हैं जिन्हें ‘beauty with brains’ का खिताब देना गलत नहीं होगा.

रुबिका लियाकत

रुबिका लियाकत Zee News की सबसे खूबसूरत एंकर हैं. वह ‘ताल ठोक के’ कार्यक्रम में आती हैं और अपने सवालों से पेनालिस्ट की बोलती बंद कर देती हैं.

श्वेता सिंह

श्वेता सिंह भारत की सबसे मशहूर और खूबसूरत महिला न्यूज़ एंकर हैं. श्वेता आज तक चैनल की न्यूज़ एंकर और एग्जीक्यूटिव एडिटर भी हैं.

अंजना ओम कश्यप

अंजना ओम कश्यप का भी नाम भारत की टॉप 10 सबसे मशहूर और खूबसूरत महिला न्यूज़ एंकर में आता है. अंजना के बोलने का स्टाइल लोगों को बहुत पसंद आता है.

नीलम शर्मा

नीलम शर्मा का भी नाम खूबसूरत महिला एंकर की लिस्ट में शुमार होता है. वह कई सालों से DD न्यूज़ चैनल से जुड़ी हुई हैं.

मिनी मेनन

मिनी मेनन लाइव हिस्ट्री इंडिया की सह संस्थापक और एडिटर हैं. मिनी इंटेलीजेंट होने के साथ-साथ बेहद खूबसूरत भी हैं.

हरिश्री मेहता

हरिश्री मेहता Times Now की प्रसिद्ध महिला न्यूज़ एंकर हैं. जैसा की आप देख सकते हैं हरिश्री खूबसूरती में किसी हीरोइन से कम नहीं हैं.

निधि राज़दान

निधि राज़दान भारत की एक जानी-मानी महिला न्यूज़ एंकर हैं. वह फिलहाल NDTV 24*7 के साथ काम कर रही हैं.

सोनिया शेनॉय

सोनिया शेनॉय CNBC-TV 18 की पॉपुलर एंकर हैं. सोनिया दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और और उनकी कातिलाना स्माइल आपको दीवाना बनाने के लिए काफी है.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button