बॉलीवुड

क्या आप पहचान पाए सलमान खान संग रो रही इस बच्ची को? ‘किसी का भाई किसी का जान’ से किया डेब्यू

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर चर्चा में हैं। बता दें, फिल्म के प्रमोशन में पूरी टीम जुटी हुई है। हाल ही में सलमान खान मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के ‘शो द कपिल शर्मा शो’ में शामिल हुए थे जहां पर उन्होंने जमकर मस्ती की थी।

salman khan

इसी बीच सलमान खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह छोटी सी बच्ची के साथ नजर आ रहे हैं। बता दें, ये छोटी सी बच्ची बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस है और अब सलमान खान के साथ भी काम करने लगी है। हालांकि फैंस अभी तक इस बच्ची को पहचान नहीं पाए हैं। तो चलिए जानते हैं इस तस्वीर में नजर आ रही ये बच्ची कौन?

रोती बच्ची को सलमान ने किया चुप

salman khan

सबसे पहले तो आप इस वायरल तस्वीर को देख सकते हैं कि इसमें सलमान खान ब्लू जैकेट पहने हुए नजर आ रहे हैं। उनके साथ एक बच्ची भी दिखाई दे रही है जो रोते हुए नजर आ रही है। बता दें, ये छोटी सी बच्ची टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा की बेटी है जो कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी है। इसके अलावा जल्द ही यह अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आएंगी। बता दे बॉलीवुड के पक्के फैन इस बच्ची को अब तक पहचान गए होंगे और जो नहीं पहचान पाए चलिए हम आपकी मदद करते हैं।

palak tiwari

दरअसल, सलमान खान के साथ रो रही यह बच्ची कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी है। जी हां.. वहीं पालक तिवारी जो फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में एक अहम किरदार में नजर आएंगी। इससे पहले पलक तिवारी ‘बिजली बिजली’ जैसे म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी है जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया।

बिग बॉस की विनर रही थी श्वेता

बता दें इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो बिग बॉस 4 के फिनाले का है। इस दौरान श्वेता तिवारी ने इस शो को जीता था, ऐसे में वह भावुक होती हुई नजर आ रही थी। अपनी मां को रोता देख पलक तिवारी भी रोने लगी थी। ऐसे में सलमान खान उन्हें चुप कराते हुए नजर आए थे।

When bhoi met 11 year old Palak Tiwari for the first time. Must say he is sweet with the kids.
by u/ProperPenguinn in BollyBlindsNGossip

इस दौरान पलक तिवारी ब्लैक कलर की फ्रॉक पहने हुई थी जिसमें वह काफी क्यूट लग रही हैं। वह 11 साल की थीं। सोशल मीडिया पर उनका यह थ्रोबैक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद फैंस भी तरह-तरह के कमेंट्स कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

palak tiwari

बता दें, अब पलक तिवारी सलमान खान के साथ फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आएंगी। फिल्म में पूजा हेगड़े, राघव जुयाल, शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, जगपति बाबू और पॉपुलर अभिनेता वेंकटेश नजर आएँगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button