बॉलीवुड

रेखा से लेकर रानी तक, सोशल मीडिया से दूर रहते हैं ये 5 बड़े स्टार्स, बड़ी दिलचस्प है वजह

वर्तमान में सोशल मीडिया को लेकर लोगों में बड़ा क्रेज है। बता दें, आज कल तो छोटे-छोटे बच्चे भी सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने लगे हैं। ऐसे में बॉलीवुड दुनिया से जुड़े सेलेब्स भी इस पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी लेटेस्ट पोस्ट साझा करते रहते हैं। सोशल मीडिया एक ऐसा जरिया है जहां पर फैंस भी इनसे आसानी से बातचीत कर सकते हैं। हालांकि इंडस्ट्री में ऐसे कई कलाकार है जो सोशल मीडिया का इस्तेमाल बिल्कुल भी नहीं करते हैं।

जी हां.. जहां आज की डेट में कोई सोशल मीडिया के बगैर नहीं रह पाता है तो कोई सोशल मीडिया का इस्तेमाल ही नहीं करता। आज हम आपको इस पोस्ट में बताने जा रहे हैं बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही सेलेब्स के बारे में जिनका कोई सोशल मीडिया अकाउंट नहीं है। तो आइए जानते हैं कौन से हैं ये सेलेब्स?

रेखा

rekha

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस रेखा का जिनका कोई सोशल मीडिया अकाउंट नहीं है। इसके बावजूद रेखा की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो लगातार वायरल होते रहते हैं। बता दें, रेखा सोशल मीडिया से दूर रहना पसंद करती है और इसी वजह से ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर उनका किसी प्रकार का कोई अकाउंट नहीं है।

जया बच्चन

jaya bachchan

वही दूसरे नंबर पर रहे हैं जानी-मानी एक्टर जया बच्चन का जिन्हें लाइमलाइट में रहने का कोई शौक नहीं है। यही वजह है कि जया बच्चन सोशल मीडिया से दूर रहती है। इतना ही नहीं बल्कि जया बच्चन तो पैपराजी के सामने आती है तब भी वह भड़कती ही नजर आती है। ऐसे में उन्हें सोशल मीडिया तो और भी नहीं पसंद।

रानी मुखर्जी

rani mukerji

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। बता दे रानी मुखर्जी का भी कोई सोशल मीडिया अकाउंट नहीं है। रानी की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है लेकिन वह इंस्टाग्राम इस्तेमाल नहीं करती है और न ही किसी प्रकार की पोस्ट साझा करती है। वहीं उनके पति आदित्य चोपड़ा को भी लाइम लाइट में रहना पसंद नहीं है।

सैफ अली खान

saif ali khan

इसके अलावा जाने-माने अभिनेता सैफ अली खान भी सोशल मीडिया से दूर रहना पसंद करते हैं। गौरतलब है कि जहां उनकी पत्नी करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है तो वहीं सैफ अली खान इससे दूर रहना पसंद करते हैं। सैफ अली खान का कहना है कि सोशल मीडिया पर ना होकर वह अपने काम पर ज्यादा अच्छे से फोकस कर पाते हैं और अपने परिवार पर ध्यान देते हैं।

रणबीर कपूर

ranbir kapoor

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट हैंडसम हंक कहे जाने वाले अभिनेता रणबीर कपूर का भी कोई सोशल मीडिया अकाउंट नहीं है। बता दे रणबीर की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है लेकिन वह सोशल मीडिया पर किसी प्रकार का अकाउंट नहीं रखते हैं। रणबीर कपूर का मानना है कि वह अपनी लाइफ को सोशल मीडिया पर डिस्कस करना पसंद नहीं करते। ऐसे में उन्होंने इंस्टाग्राम से दूरी बनाई हुई है। यही वजह है कि रणबीर कपूर ना केवल इंस्टाग्राम बल्कि फेसबुक और ट्विटर जैसे अकाउंट को भी फॉलो नहीं करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button