बॉलीवुड

साउथ इंडियन लुक में बहन संग तिरुमाला बालाजी मंदिर पहुंचीं जाह्नवी, वीडियो आया सामने

बहुत ही कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना मुकाम हासिल करने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को भला कौन नहीं जानता। जाह्नवी अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी है और उनके पास काम की भी कोई कमी नहीं है। वह बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ-साथ अब साउथ इंडस्ट्री के अभिनेता के साथ भी काम कर रही है। इसी बीच जाह्नवी कपूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह अपनी छोटी बहन खुशी के साथ तिरुमला मंदिर पहुंची है। इन तस्वीरों में जाह्नवी का एक अलग ही अंदाज दिखाई दिया। तो आइए देखते हैं जाह्नवी की लेटेस्ट तस्वीरें…

बॉयफ्रेंड और बहन संग दिखीं जाह्नवी
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जाह्नवी कपूर अपनी छोटी बहन खुशी कपूर के साथ आंध्र प्रदेश के तिरुपति बाला मंदिर पहुंची है जहां पर इन दोनों बहनों ने बालाजी मंदिर में पूजा अर्चना की। देखा जा सकता है कि दोनों साउथ इंडियन ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही है।

janhvi kapoor

इस दौरान जाह्नवी कपूर ने पिंक और लाइट ग्रीन का लहंगा पहना है तो खुशी ने रेड और ग्रीन लहंगा पहना हुआ है जिसमें दोनों बहन खूबसूरत लग रही है। सोशल मीडिया पर इनका वीडियो भी बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद यूजर्स भी तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।


रिपोर्ट की माने तो जाह्नवी और खुशी कपूर के साथ शिखर पहाड़िया भी पहुंचे हैं। गौरतलब है कि शिखर, जाह्नवी कपूर के रूमर्ड बॉयफ्रेंड है जिनके साथ वह अक्सर स्पॉट की जाती है। देखा जा सकता है कि शिखर पहाड़िया सफेद धोती पहने हुए नजर आ रहे हैं और सभी ने साउथ इंडियन लुक लिया हुआ है। इससे पहले भी जाह्नवी और शिखर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जहां पर यह दोनों एक साथ मालदीव पहुंचे थे। हालांकि अभी तक जाह्नवी ने अपने अफेयर को ऑफिशल नहीं किया है।

janhvi kapoor

जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फ़िल्में
वर्कफ़्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी पहली साउथ फिल्म ‘एनटीआर-30’ की शूटिंग में व्यस्त है। फिल्म में वह सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ दिखाई देंगी। इसके अलावा जाह्नवी के पास फिल्म ‘बवाल’ है जिसमें वह अभिनेता वरुण धवन के साथ नजर आने वाली है। इसके अलावा उनके पास ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ और ‘तख्त’ जैसी फिल्में है।

janhvi kapoor

आखिरी बार जाह्नवी को फिल्म ‘मिली’ में देखा गया था जिसमें उनके काम को काफी पसंद किया गया। बता दें, जाह्नवी कपूर ने साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘धड़क’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। पहली फिल्म में वह अभिनेता शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर के साथ नजर आई थी।

janhvi kapoor

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button