बॉलीवुड

बिना ब्रा पहने अवॉर्ड शो में पहुंची शिल्पा शेट्टी, ड्रेस देख यूजर्स ने पिट लिया माथा, हुई ट्रोल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जाने जाती है। बता दें, शिल्पा शेट्टी जिस भी इवेंट, फंक्शन या फिर पार्टी में शामिल होती है, कैमरे की नजरें भी उसी तरफ होती है। इतना ही नहीं बल्कि 47 की हो चुकी शिल्पा शेट्टी आज भी यंग एक्ट्रेसेस को मात देती है और उनके खूबसूरती के चर्चे हर तरफ होते हैं।

हालांकि कभी-कभी एक्ट्रेसेस अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए ट्रोलिंग का शिकार भी हो जाती है। ठीक ऐसा ही हुआ शिल्पा शेट्टी के साथ भी जब वह मुंबई में हुए एक अवॉर्ड शो में पहुंची। इस दौरान शिल्पा शेट्टी कुछ अलग अंदाज में नजर आई लेकिन यूजर्स ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर डाला।

ग्लैमरस अवतार में दिखीं शिल्पा

shilpa shetty

दरअसल, शुक्रवार रात मुंबई में ‘बिग इंपैक्ट अवार्ड’ का आयोजन हुआ जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सितारे शामिल हुए। इस दौरान 47 साल की शिल्पा शेट्टी ने भी एंट्री की जिसने हर किसी का दिल जीत लिया। इस दौरान शिल्पा शेट्टी काफी अलग और स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही थी लेकिन लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया।

वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, शिल्पा शेट्टी व्हाइट कलर का ब्रा लेस पेंट सूट पहने हुए नजर आई। इसमें शिल्पा शेट्टी काफी ग्लैमरस और खूबसूरत दिखाई दी ,लेकिन उनकी ड्रेस ने फैंस का मजा किरकिरा कर दिया और सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।

यूजर्स ने शिल्पा को किए ऐसे कमेंट्स

जैसे ही शिल्पा शेट्टी की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “बिना ब्रा अवॉर्ड फक्शन रखा है क्या?” एक ने कहा कि, “ऐसे कपड़े पहनकर शिल्पा शेट्टी जी को आना नहीं चाहिए था। आजकल पता नहीं क्या हो रहा है बॉलीवुड में सब ना आपको जिंदा रखने के लिए पता नहीं ये सब क्यों कर रहे हैं।”

एक ने कहा कि, “ये पागल हो गई शायद बुढ़ऊ।” एक दूसरे ने लिखा कि, “उर्फी जावेद का रिकॉर्ड तोड़ा फेमस होने के लिए। लोग क्या-क्या करते हैं? छी।” इसके अलावा एक यूजर ने कहा कि, “इसके अंदर ना पहले कुछ था और ना अब है। सिर्फ राज कुंद्रा का पैसा आने से किस्मत संवर गई।” एक दूसरे ने लिखा कि, “उर्फी का इम्पैक्ट है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SwenToday (@swentoday)

शिल्पा शेट्टी का वर्कफ़्रंट

shilpa shetty

बात करें शिल्पा शेट्टी के काम के बारे में तो आखरी बार उन्हें शब्बीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘निकम्मा’ में देखा गया था। बता दे शिल्पा की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। अब वह जल्द ही मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में दिखाई देंगी जिसमें उनके साथ जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य किरदार में होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button