बॉलीवुड

20 कैरट हीरे की अंगूठी देकर शिल्पा शेट्टी को राज कुंद्रा ने पटाया था, पढ़े दोनों की लव स्टोरी

शिल्पा शेट्टी एक ऐसी खुबसुरत अदाकारा हैं जिन्हें देख हर किसी के दिल की घंटी बजने लगती हैं. शिल्पा अपने फिगर को हमेशा मेंटेन कर के रखती हैं. इसके साथ ही उनकी खुबसूरत आवाज और डांसिंग स्किल्स किसी को भी दीवाना बना देती हैं. शायद यही वजह रही होगी कि शादीशुदा होने के बावजूद राज कुंद्रा का दिल शिल्पा के ऊपर आ गया और दोनों ने शादी रचा ली. आज शिल्पा और राज एक दुसरे के साथ बहुत खुश हैं. उनकी लाइफ बहुत मजे में चल रही हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन दोनों की पहली मुलाकात कैसे हुई थी? आखिर कैसे शिल्पा का दिल भी एक बच्ची के बाप और पहले से शादीशुदा राज कुंद्रा के ऊपर आ गया? इन सभी सवालो का जवाब इनकी लव स्टोरी में छिपा हुआ हैं.

ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात

राज कुंद्रा के पहले शिल्पा की लाइफ में कई मर्द आए थे जिनमे अक्षय कुमार का नाम सबसे ज्यादा लिया जाता हैं. दरअसल शिल्पा को अक्षय के साथ सच्चा वाला प्यार हो गया था, खबर तो ये भी थी कि दोनों शादी करने वाले हैं लेकिन जबी अक्षय की नजदीकियां दूसरी अभिनेत्रियों से बढ़ने लगी तो शिल्पा का दिल टूट गया. उन्होंने अक्षय के साथ ब्रेकअप कर लिया. इसके कुछ सालो बाद उनके इस टूटे दिल को राज कुंद्रा ने जोड़ा. हुआ ये था कि शिल्पा S2 परफ्यूम का प्रमोशन कर रही थी. ये परफ्यूम राज कुंद्रा की ही कंपनी का था. ऐसे में राज इसमें शिल्पा की मदद करने लगे थे. जब इन दोनों की पहली मुलाकात हुई तो ये एक दुसरे से काफी इम्प्रेस हुए. इसके बाद इनका मिलना जुलना लगातार बढ़ता ही चला गया. शुरुआत में तो शिल्पा ने राज को अपना ‘बिजनेस फ्रेंड’ ही बताया था लेकिन बाद में ये दोस्ती प्यार में बदल गई.

सगाई में दी थी हीरे की अंगूठी

राज के साथ कुछ महीनो की रिलेशन के बाद दोनों ने सगाई रचा ली. ऐसे में शिल्पा ने अपनी सगाई की घोषणा करते हुए राज के द्वारा दिए गए एक गिफ्ट को खूब बताया था. दरअसल ये गिफ्ट 20 कैरट की हीरे की एक अंगूठी था. राज ने ये तोहफा अपनी होने वाली पत्नी शिल्पा को सगाई के मौके पर दिया था. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राज लंदन के बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं इस वजह से उनके पास ढेरो पैसा भी हैं.

राज की पहली पत्नी ने शिल्पा पर लगाए थे ये आरोप

शिल्पा से मिलने से पहले राज कविता नाम की महिला के साथ शादीशुदा था. इन दोनों की एक बेटी भी थी. ऐसे में जब राज ने बीवी और बेटी को छोड़ शिल्पा से शादी रचाई तो कविता ने कई आरोप लगाए. कविता का कहना था कि शिल्पा की वजह से ही उसकी शादीशुदा जिंदगी टूटी हैं. अगर वो ना होती तो राज आज भी उसके पति होते. हालाँकि बाद में राज ने मीडिया के सामने आकर ये बात क्लियर की थी कि उनकी शादीशुदा जिन्दगी पहले से ही बेकार चल रही थी. शिल्पा से मिलने के 12 महीने पहले ही उनकी शादी ख़त्म होने की कगार पर थी. इन सब बातों से शिल्पा का कोई लेना देना नहीं हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button