बॉलीवुड

इंटरनेट पर छाया नेहा कक्कर का प्राइवेट बेडरूम Video पति संग रजाई में करती दिखी ऐसी हरकत

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। नेहा कक्कड़ ने अपनी मेहनत के बलबूते पर इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। वहीं अपनी शानदार गायकी से लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रही। नेहा कक्कड़ का इंडस्ट्री में अपना अलग ही अंदाज है। ऐसे में वह जहां जाती है छा जाती है।

neha kakkar

इन दिनों नेहा कक्कड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने पति रोहनप्रीत के साथ कुछ हरकतें करती हुई नजर आ रही है। बता दें, नेहा का यह वीडियो बेडरूम का है जो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। आइए जानते हैं नेहा कक्कड़ के वीडियो के बारे में.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ नेहा का बेडरूम वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, नेहा और उनके पति सो कर उठे हैं और साथ में चाय पी रहे होते हैं। दोनों के हाथ में सफेद रंग का चाय का कप देखा जा सकता है और दोनों ही इस दौरान बेहद खुश नजर आते हैं लेकिन दोनों अपने-अपने कप से मुंह

छुपाते हुए नजर आ रहे हैं और साथ ही फिर दोनों एक दूसरे को ‘किस’ कर लेते हैं। इस दौरान वीडियो में बैकग्राउंड म्यूजिक भी चल रहा है जो इन के वीडियो को और भी खूबसूरत बना रहा है। सोशल मीडिया पर भी इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा।

फैंस ने किए ऐसे कमेंट

बता दें, नेहा कक्कड़ का बेडरूम वीडियो चंद मिनट में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और फैंस भी इसे देख काफी दीवाने हुए बैठे हैं और कमेंट कर इस कपल पर प्यार बरसा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “लव यूं मैम।” एक ने लिखा कि, “माशाल्लहा, आप दोनों की जोड़ी बहुत ही अच्छी है।”

neha kakkar

तो वहीं किसी ने कहा- सो क्यूट तो किसी ने उन्हें ‘गुड मॉर्निंग’ बोला। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। गौरतलब है कि रोहनप्रीत और नेहा की जोड़ी काफी पॉपुलर है। फैंस भी इस जोड़ी को काफी पसंद करते हैं और यह दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर भी अपने मस्ती भरे वीडियोज और रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

साल 2020 में शादी के बंधन में बंधे थे नेहा और रोहनप्रीत

बता दें, नेहा कक्कड़ रोहनप्रीत ने साल 2020 में शादी रचाई थी। इन दोनों ने दिल्ली के गुरुद्वारे में सात फेरे लिए थे जहां पर उनकी फैमिली से जुड़े सदस्य और कुछ क्लोज फ्रेंड भी शामिल हुए थे। बता दे नेहा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की गई थी।

neha kakkar

इसके बाद उनकी प्रेगनेंसी की खबरों ने भी तूल पकड़ा था। हालांकि बाद में नेहा कक्कड़ ने इस पर बयान दिया था कि यह सिर्फ अफवाह मात्र है। बता दें, नेहा और रोहनप्रीत ने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है जिसमें ‘ख्याल रखा कर’ जैसे गाने शामिल है। वहीं नेहा कक्कड़ हाल ही में अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ ‘मुड़ मुड़ के ना देख’ वीडियो में नजर आई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button