बॉलीवुड

तुम वर्जिन हो या नहीं? जब शख्स ने इलियाना से पूछ लिया वर्जिनिटी पर सवाल, भड़क गई थी एक्ट्रेस

बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकीं मशहूर एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। दरअसल, इलियाना डिक्रूज ने बिना शादी के प्रेगनेंसी का ऐलान कर दिया जिसके बाद हर तरफ हलचल पैदा हो गई। इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर लगातार इलियाना डिक्रूज से शादी से जुड़े सवाल पूछ रहे हैं। बता दें, इससे पहले इलियाना से उनकी वर्जिनिटी पर भी सवाल किया गया था जिसका उन्होंने करारा जवाब दिया था। तो आइए जानते हैं एक्ट्रेस से जुड़ा पूरा मामला क्या था?

ileana d'cruz

शख्स ने पूछा वर्जिन हो या नहीं?
बता दें, इलियाना डिक्रूज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। इसी बीच उन्होंने एक ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन भी रखा हुआ था जहां पर उनके फैंस ने उनसे कई तरह के सवाल किए थे। इसी दौरान एक ट्रोलर ने उनकी वर्जिनिटी को लेकर सवाल कर लिया जिसके बाद एक्ट्रेस ने करारा जवाब दिया था। इलियाना डिक्रूज से सवाल करते हुए यूजर ने लिखा था कि, “यार… तुमने अपनी वर्जिनिटी कब खोई..?”

इसके जवाब में इलियाना ने करारा जवाब देते हुए कहा था कि, “वाह, नोसी, बहुत कुछ? तुम्हारी मां क्या कहेगी? Tsk tsk..।” बता दें, इस दौरान कई यूजर्स ने इलियाना का सपोर्ट किया था और ऐसा सवाल करने वाले शख्स की भी वाट लगा डाली थी। एक ने कहा था कि, “उनकी राय और वे क्या सोचते हैं कि आप क्या हैं? आप उनकी खामियों से नहीं बने हैं, आप अपने खुद के डार्कनेस और लाइट के कारण स्टार बने हैं।”

यूजर्स ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स
अब इलियाना का एक और पोस्टर सोशल मीडिया पर सनसनी बन चुका है। दरअसल उन्होंने एक छोटी सी बच्चे की टीशर्ट साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “और सफर शुरू होता है।” इसके अलावा उन्होंने एक नेक पीस भी पहना है जिस पर मम्मा लिखा है। इसके अलावा उन्होंने लिखा कि, “जल्द आ रहा है, आपसे मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकती मेरी नन्ही जान।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official)


बस इसके बाद से सवालों जवाब सिलसिला शुरू हो गया। एक यूजर ने लिखा कि, “शादी कब हुई?” वहीं दूसरे ने लिखा कि, “बच्चे के पिता कौन हैं?”

ileana dcruz

बात की जाए इलियाना की निजी जिंदगी के बारे में तो वह इन दिनों पॉपुलर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के भाई एंड्रू नीबोन को डेट कर रही है। हालांकि अभी तक इन दोनों की तरफ से किसी प्रकार का कोई बयान सामने नहीं आया। ये भी कयास लगाए जा रहे थे कि, दोनों शादी के बंधन में बंधे थे, लेकिन साल 2019 में ये दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए।

ileana d'cruz

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button