बॉलीवुड#ट्रेंडिंग

क्या है ईशा अंबानी और कियारा आडवाणी का संबंध? खुलासा होने पर कियारा की खूब हुई थी आलोचना!

बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कियारा आडवाणी 6-7 फरवरी को अपने लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी रचाने वाली है। कहा जा रहा है कि कपल की शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में होगी जिसमें तमाम तैयारियां की जा चुकी है।

kiara

कियारा और सिद्धार्थ की शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री से सेलिब्रिटी शामिल होने वाले हैं। इसी बीच कियारा आडवाणी और मशहूर बिजनसमैन मुकेश अंबानी की बेटी इशा अंबानी का नाम भी बड़ी तेजी से सुर्खियों में है। इसके पीछे का क्या कारण है आइए जानते हैं?

ईशा संग ऐसा हैं कियारा का रिश्ता

दरअसल, जैसे ही कियारा आडवाणी की शादी की चर्चा हुई तो हर तरफ यह सवाल अटक गया कि कियारा की शादी में क्या इशा अंबानी शिरकत करेंगी? दरअसल इसके पीछे का खास कारण यह है कि ईशा अंबानी और कियारा आडवाणी बचपन की दोस्त है। जी हां.. ऐसे में कियारा आडवाणी की तरफ से ईशा अंबानी और उनके पति आनंद परिमल को एक इनविटेशन भी भेजा गया है।

kiara

बता दे ईशा अंबानी और कियारा आडवाणी ने एक साथ ही स्कूली पढ़ाई की है। इनकी एक साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। बता दे जब इशा अंबानी की सगाई हुई थी तो कियारा आडवाणी ने अपने बचपन की यादों को शेयर करते हुए एक नोट भी लिखा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि, “कुछ खास लोग होते हैं जो आपकी जिंदगी का हिस्सा होते हैं और आप उनके साथ बड़े होते हैं।

kiara

मेरी सबसे पुरानी दोस्त, अब भी उतनी ही केयरिंग, उतनी ही विनम्र और उतनी ही अद्भुत, जितना आप तब थी जब हम पहली बार मिले थे। मेरी दुल्हन, ईशु ने कभी भी अपने अंदर के बच्चे को बड़ा नहीं होने दिया। हमेशा के लिए तुम्हारी अलीऊ।”

ईशा की दोस्ती होने पर कियारा को झेलनी पड़ी आलोचना

kiara

बता दें, जब कियारा आडवाणी और ईशा अंबानी की दोस्ती की खबर वायरल हुई तो हर कोई चौंक गया था। इसके अलावा कियारा को ट्रोल भी किया गया था। कई लोगों ने यह तक कह दिया था कि ईशा अंबानी बड़े बाप की बेटी है, ऐसे में कियारा ने उनसे दोस्ती की। हालांकि कियारा और ईशा अंबानी बचपन की दोस्त है। ऐसे में यह कहना गलत होगा कि उन्होंने ईशा के बड़े हस्ती होने के नाते से दोस्ती की।

kiara

आलोचना होने पर कियारा ने कहा था कि, “लोगों ने ये मान लिया था कि क्योंकि वह एक बड़े बाप की बेटी की दोस्त थीं, इसका मतलब था कि उन्होंने जीवन में संघर्ष नहीं किया था।” कियारा ने कहा था कि, “ईशा की संपत्ति ने उनके जीवन को प्रभावित नहीं किया है या वह क्या कर रही हैं, इससे ईशा का कुछ लेना-देना नहीं है।ईशा मेंरी बहुत अच्छी दोस्त रही हैं और हमेशा रहेंगी। हमने कभी भी एक दूसरे की प्रोफेशनल लाइफ में कोई इंटरफेयर नहीं किया है।”

7 फरवरी को होगी कियारा और सिद्धार्थ की शादी?

kiara

बता दें, 5 फरवरी से  कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो जाएंगे, इसके बाद 7 या 8 फरवरी को यह जैसलमेर की सूर्यगढ़ पैलेस में शादी रचा लेंगे। रिपोर्ट की मानें तो शादी के बाद दो रिसेप्शन दिए जाएंगे जिसमें एक दिल्ली में होगा और एक मुंबई में। ऐसे में इनकी शादी में बॉलीवुड से जुड़े तमाम सितारे शामिल होने वाले हैं। हालाँकि हर किसी की नजर ईशा अंबानी पर टिकीं रहेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button