बॉलीवुड

ऐश्वर्या-करीना से ऋतिक-टाइगर तक, इन 11 सेलेब्स की आंखों में है कुछ ख़ास बात, देखकर दीवाने हो जाते हैं फैंस

हिंदी सिनेमा में अक्सर अभिनेत्रियों और अभिनेताओं के लुक्स, खूबसूरती आदि की बातें होती रहती है. हालांकि आज हम आपसे बॉलीवुड के कुछ कलाकारों की आंखों के रंग के बारे में बात कर रहे हैं. कई कलाकार ऐसे है जिनकी आंखों का रंग सबसे अलग है. फैंस के दिलों पर उन्होंने अपनी आंखों का भी जादू चलाया है. आइए आज इस सूची में 11 ऐसे ही कलाकारों के बारे में जानते हैं.

श्रीदेवी…

sridevi

दिग्गज और दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार कहलाईं. श्रीदेवी ने अपने लम्बे करियर में 300 से अधिक फिल्मों में काम किया था. श्रीदेवी आज इस दुनिया में नहीं है हालांकि इस सूची में उनका नाम भी शामिल हैं. सदाबहार अदाकारा श्रीदेवी काफी खूबसूरत थीं वहीं उनकी आंखों को लेकर कहा जाता है कि उनकी आंखे हल्के ग्रीन कलर की थी. उन्होंने कई बार अपनी आंखों का जादू फैंस के दिलों पर चलाया था.

टाइगर श्रॉफ…

tiger shroff

टाइगर श्रॉफ एक शानदार अभिनेता होने के साथ ही एक गजब के डांसर और काफी फिट भी हैं. टाइगर श्रॉफ ने बहुत कम समय में ही अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है. बता दें कि टाइगर श्रॉफ की आंखें हल्के भूरे रंग की है जिनमें अभिनेता काफी हैंडसम लगते हैं.

रानी मुखर्जी…

rani mukerji

रानी मुखर्जी बीते 25 सालों से हिंदी सिनेमा के साथ जुड़ी हुई है. रानी के फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1997 में हुई थी. रानी मुखर्जी ने अपने करियर में कई शानदार फ़िल्में दी है. उनकी आंखों की बात करें तो उनकी आंखें कत्थई लेकर की है.

करिश्मा कपूर…

karisma kapoor

करिश्मा कपूर ने हिंदी सिनेमा में महज 17 साल की उम्र में अपने कदम रख दिए थे. अभिनेता रणधीर कपूर और अभिनेत्री बबीता की बड़ी बेटी करिश्मा की पहली फिल्म ‘प्रेम कैदी’ थी जो कि साल 1991 में आई थी. करिश्मा अपनी पहली ही फिल्म के दौरान अपनी आंखों को लेकर भी चर्चा में आ गई थी. आप देख सकते है कि ‘लोलो’ के नाम से भी मशहूर करिश्मा की आंखें हल्के नीले रंग की है.

करीना कपूर…

kareena kapoor

इस सूची में हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री और कपूर खानदान की एक और बेटी करीना कपूर का नाम भी शामिल है. करीना अपनी खूबसूरती के साथ ही फैंस के बीच अपनी आंखों के रंग के कारण भी चर्चा में रहती है. करीना की आंखों पर नजर डालें तो उनकी आंखें हेजल ब्लू रंग की दिखाई पड़ती है.

ऐश्वर्या राय…

aishwarya rai

ऐश्वर्या राय ने साल 1994 में दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला का खिताब अपने नाम किया था. साल 1994 में ऐश्वर्या राय बच्चन विश्व सुंदरी (मिस वर्ल्ड) चुनी गई थीं. वे भारतीय सिनेमा की सबसे खूबसूरत अदाकारा भी कहलाती हैं. ऐश्वर्या ने पूरी दुनिया को अपनी खूबसूरती का कायल बनाया है. वहीं उनकी आंखों का भी कोई जवाब नहीं. ऐश्वर्यता की झील सी आंखों का रंग नीला है.

ऋतिक रोशन…

hrithik roshan

हिंदी सिनेमा के ‘गॉड ऑफ ग्रीक’ कहे जाने वाले सुपरस्टार ऋतिक रोशन दुनिया के 10 सबसे हैंडसम पुरुषों की सूची में अपना स्थान रखते हैं. वहीं उनकी खूबसूरत आंखें उन्हें और हैंडसम एवं आकर्षक बनाती है. आप देख सकते है ऋतिक रोशन की आंखों का रंग हेजल हरा है.

सेलिना जेटली…

celina jaitley

बॉलीवुड अदाकारा सेलिना जेटली ने भी इस सूची में जगह बनाई है. 40 साल की सेलिना जेटली ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. उनकी आंखों का रंग ब्लू-ग्रीन हैं.

स्नेहा उल्लाल…

sneha ullal

अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल के तौर पर भी जानी जाती हैं. स्नेहा का फिल्मी करियर तो सफल नहीं रहा हालांकि वे ऐश्वर्या की हमशक्ल के रूप में चर्चित रही हैं. उनकी आंखों के रंग के बारे में बात करें तो उनकी आंखों का रंग नीला है. स्नेहा न केवल ऐश्वर्या की तरह दिखती है बल्कि दोनों की आंखें भी एक ही रंग की है.

एमी जैक्सन…

amy jackson

हिंदी सिनेमा की कई फिल्मों में काम कर चुकी खूबसूरत अभिनेत्री एमी जैक्सन की आंखें हेजल ब्लू रंग की हैं जो कि उन्हें और अधिक खूबसूरत एवं आकर्षक बनाती हैं.

शाइनी अहूजा…

shiney ahuja

हिंदी सिनेमा से गुमनाम हो चुके अभिनेता शाइनी अहूजा की आंखों का रंग हल्का भूरा ग्रीन दिखाई पड़ता है. बता दें कि शाइनी ने मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत की पहली फिल्म ‘गैंगस्टर’ में काम किया था जो कि साल 2006 में रिलीज हुई थी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button