बॉलीवुड

इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं ‘आश्रम’ के भोपा स्वामी, कभी नहीं थे दो वक्त की रोटी के पैसे

कभी भूखे रहकर गुजारी कई रातें, आज इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक है 'आश्रम' के भोपा स्वामी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता बॉबी देओल की ‘आश्रम’ वेब सीरीज को काफी पसंद किया गया। हाल ही में इस वेब सीरीज के तीसरे पार्ट का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसमें एक बार फिर बॉबी देओल की शानदार एक्टिंग देखने को मिलेगी। गौरतलब है कि इससे पहले वेब सीरीज के 2 पार्ट धमाका कर चुके हैं। वहीं दर्शकों को भी यह वेब सीरीज खूब पसंद आ रही है।

chandan roy sanyal

इस वेब सीरीज में जहां बॉबी देओल बाबर निराला के किरदार में नजर आ रहे हैं तो वही भोपा स्वामी के किरदार को मशहूर अभिनेता चंदन रॉय सान्याल निभा रहे हैं और उनके किरदार को भी खूब पसंद किया गया। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं चंदन रॉय की संपत्ति के बारे में..

आश्रम से चमकी किस्मत

दरअसल, चंदन रॉय सान्याल एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान ‘आश्रम’ वेब सीरीज से हासिल हुई। बता दें, चंदन रॉय ने सबसे पहले राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘रंग दे बसंती’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।

chandan roy sanyal

इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘कमीने’ में काम किया लेकिन आश्रम वेब सीरीज से वह काफी पॉपुलर हो गए। बता दें, अब तक चंदन रॉय आश्रम के अलावा ‘काली सीजन 2’, ‘फॉरबिडन लव’, ‘रूल्स ऑफ द गेम’ जैसे कई वेब सीरीज में काम कर चुके हैं। वर्तमान में चंदन रॉय ने अपनी फीस भी बढ़ा दी है।

ठीक नहीं थी घर की आर्थिक स्थिति

बता दें, चंदन रॉय की जिंदगी में एक ऐसा भी वक्त था जब उनके पास दो वक्त की रोटी खाने के पैसे नहीं थे। दरअसल, चंदन एक बंगाली परिवार से ताल्लुक रखते हैं, दिल्ली में पले बढ़े लेकिन मुंबई जाकर एक्टर बनना चाहते थे।

chandan roy sanyal

लेकिन उनकी परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। ऐसे में उन्होंने पैसा इकट्ठा करने के लिए बच्चों को कोचिंग पढ़ाना शुरू कर दिया और कोचिंग से कमाए गए पैसों को लेकर वह साल 2001 में मुंबई की ओर बढ़ गए।

मुंबई में भूखे रहकर गुजारी कई रातें

रिपोर्ट की मानें तो मुंबई आने के बाद चंदन रॉय के संघर्ष और भी बढ़ गए क्योंकि यहां पर ना उनकी कोई खास पहचान थी और ना ही बॉलीवुड दुनिया से उनका कोई नाता था।

chandan roy sanyal

ऐसे में शुरुआत में उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा। एक समय पर घर से लाए पैसे भी खत्म हो गए। ऐसे में उन्होंने कई रात बिना खाए ही गुजारी। काफी संघर्ष के बाद उन्हें फिल्मों में छोटे-मोटे किरदार मिलने लगे और फिर वह ‘आश्रम’ जैसी वेब सीरीज में काम कर एक्टिंग के बादशाह बन गए।

अभिनेता की संपत्ति

वहीं बात की जाए चंदन रॉय की संपत्ति के बारे में तो वह करीब 38 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं। वहीं मुंबई में भी उनका आलीशान घर है जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जाती है और आज वह एक रॉयल लाइफस्टाइल जी रहे हैं। हाल ही में अभिनेता ने बताया कि, वह आश्रम के तीसरे पार्ट में अपने किरदार को लेकर काफी उत्साहित है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button