बॉलीवुड

बेहद खूबसूरत हैं सलमान खान के फार्महाउस का नजारा, खुद सलमान करते हैं देखरेख, देखें Photos

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग और बेफिक्र एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर चर्चा में है। फिल्म का गाना ‘नय्यो लगदा’ रिलीज कर दिया गया है जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया। गौरतलब है कि सलमान खान एक ऐसे अभिनेता है जो अपनी लग्जरी लाइफ के लिए भी जाने जाते हैं। सलमान के पास किसी चीज की कमी नहीं वह वर्तमान में करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं।

salman khan

इतना ही नहीं बल्कि सलमान के पास आलीशान घर से लेकर लग्जरी कारें हैं। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं सलमान खान के पॉपुलर फार्म हाउस के बारे में जिसकी तस्वीर अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इतना ही नहीं बल्कि सलमान जब भी फ्री होते हैं तो अपने पनवेल स्थित फार्महाउस पर ही रुकते हैं। तो आइए देखते हैं इसकी खूबसूरत तस्वीरें..

salman khan

salman khan

बता दें, सलमान खान का यह पनवेल में स्थित फार्महाउस अक्सर चर्चा में रहता है। यहां पर अक्सर पार्टी, फंक्शन होते हैं। सलमान खान इसी फॉर्म हाउस पर अपना जन्मदिन भी सेलिब्रेट करते हैं। सलमान खान का यह फार्म हाउस उनकी छोटी बहन अर्पिता के नाम पर है यह मुंबई से थोड़ी दूर मौजूद है जहां पर काफी हरियाली है।

salman khan

ये फार्महाउस काफी आलीशान है जिसमें आपको कई लग्जरी सुविधा मिलना। यहां पर सलमान खान अक्सर पर अपने परिवार के साथ आते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक यह फार्म हाउस करीब 150 एकड़ में फैला हुआ है। दिलचस्प बात यह है कि यहां पर सलमान खान खेती भी करते नजर आते हैं।

लॉकडाउन के दौरान उन्होंने ज्यादातर समय अपने इसी घर पर ही बिताया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस फार्महाउस स्विमिंग पूल से लेकर जिम जैसे कई सुविधाएं मौजूद है।

salman khan

बता दे सलमान खान अपने फार्महाउस का खास तरीके से ख्याल रखते हैं। जब भी वहां जाते हैं तो देखभाल करते हुए नजर आते हैं। सलमान को साइकिल चलाना, हॉर्स राइडिंग और बाइक राइडिंग भी बहुत पसंद है। ऐसे में उन्होंने अपने फॉर्म हाउस पर एक घुड़सवारी के लिए एक ट्रैक भी बनाया है।

salman khan

salman khan

बात करें सलमान के काम के बारे में तो फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ईद 2023 के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान खान के साथ पॉपुलर एक्ट्रेस पूजा हेगडे मुख्य किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा शहनाज गिल पलक तिवारी जैसे कई सितारे भी दिखाई देंगे।

salman khan

इस फिल्म के माध्यम से शहनाज बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म के अलावा सलमान खान के पास ‘टाइगर-3’ भी है जिसमें वह जानी-मानी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। इसके अलावा फिल्म में इमरान हाशमी भी मुख्य किरदार में होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button