बॉलीवुड

चाय-मूंगफली बेचने के बाद सब्जी बेचने को मजबूर हुए सुनील ग्रोवर, ऐसी हो गई कपिल के दोस्त की हालत

मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर ने कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो से ख़ास पहचान बनाई थी. कपिल के कॉमेडी शो में सुनील ने सालों तक काम किया था. कपिल शर्मा के शो में सुनील अलग-अलग किरदार निभाया करते थे. उनके द्वारा निभाए गए गुत्थी, रिंकू भाभी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी के रोल काफी लोकप्रिय हुए.

आज भी फैंस सुनील ग्रोवर को डॉक्टर मशहूर गुलाटी के रोल से ही जानते हैं. हालांकि कपिल का शो सुनील सालों पहले छोड़ चुके हैं. कपिल और सुनील के बीच फ्लाइट में सफर करने के दौरान किसी बात पर विवाद हो गया था. इसके बाद दोनों के बीच रिश्ते में दरार आ गई. सुनील ने शो भी छोड़ दिया.

कपिल का शो छोड़ने के बाद सुनील अन्य कई शो में भी नजर आए. वे फिल्मों और वेब सीरीज में भी अपने अभिनय और कॉमेडी का तड़का लगा चुके हैं. फिलहाल सुनील सब्जी बेचते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें आप उन्हें आलू प्याज बेचते हुए देख सकते है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)


सुनील ग्रोवर नीचे जमीन पर बैठे हुए है और उनके सामने ढेर सरे आलू प्याज रखे हुए है. सुनील ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. वहीं उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ”हमारी अटरिया”. उनकी इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर अब तक 3 लाख 78 हजार लाइक्स मिल चुके हैं.

उनकी पोस्ट पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं. अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने दो हंसने वाले इमोजी कमेंट किए है. प्रिया कुमार ने लिखा कि, ”आप एक करोड़पति होंगे – बिक रहे हैं – बस उस लुक के साथ”. शिल्पा राव ने लिखा है कि, ”आते है हम भी”. आरजे आलोक ने कमेंट किया कि, ”भैया 1 किलो आलू, 1 किलो प्याज और धनिया मिर्च अलग से फ्री में प्लीज”.

सुनील ग्रोवर का मायूस सा चेहरा देखकर फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ने भी खूब कमेंट किए है. एक यूजर ने लिखा है कि, ”भैया, आलू-प्याज क्या भाव दिए”. एक ने लिखा कि, ”हाथ में ये जो सोने की अंगूठियां हैं, इन्हें उतार दो”. वहीं एक यूजर ने लिखा कि, ”इतनी महंगी हुडी पहनकर कौन आलू-प्याज बेचता है भाई”.

आगे सुनील की इस तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा कि, ”भैया क्या वो वाले आलू मिलेंगे, जिनसे सोना बनाया जाता है”. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”क्या से क्या हो गए देखते-देखते”. एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ”क्या मैं आ सकता हूं भैया”.

दूध बेचते हुए भी नजर आए सुनील ग्रोवर

इससे पहले सुनील ने अपनी एक तस्वीर साझा की थी जिसमें वे दोपहिया वाहन पर दूध बेचते हुए नजर आए थे. वे दूध के बर्तन लिए बाइक पर बैठे हुए थे. उन्होंने कैप्शन लिखा था कि, ”दूध मचाले”.

वहीं इससे पहले सुनील मूंगफली बेचते हुए भी दिखें थे. उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वे मूंगफली की दुकान पर नजर आए थे. इंस्टा पर वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि, ‘खाओ खाओ खाओ”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button