अन्य

Video: अपनी मैनेजर की शादी में इस अंदाज में पहुंचे कार्तिक आर्यन, पहुंचकर जमाया रंग :VIDEO

हिंदी सिनेमा में अभिनेता कार्तिक आर्यन को एक दशक पूरा हो गया है. साल 2011 में कार्तिक आर्यन ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. कार्तिक हिंदी सिनेमा के एक उभरते हुए अभिनेता हैं. लगातार कार्तिक बॉलीवुड के बड़े स्टार बनने की ओर अग्रसर हो रहे हैं.

kartik aaryan

कार्तिक आर्यन ने अपने छोटे से करियर में ही बड़ा नाम कमा लिया है. इन दिनों कार्तिक आर्यन सिनेमाघरों में अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ से अपने फैंस का और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं. बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई कार्तिक की यह फिल्म हिट साबित हो चुकी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक ने जोर शोर से इस फिल्म का प्रमोशन किया है. कार्तिक अब भी लगातार अपने फैंस के बीच जा रहे हैं. इसी बीच वे अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकालकर एक शादी समारोह में शामिल हुए है. एक शादी समारोह से उनकी तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें वे दूल्हा-दुल्हन के साथ नजर आ रहे हैं.

kartik aaryan

बता दें कि हाल ही में कार्तिक को उनकी मैनेजर की शादी में देखा गया. बेहद बिजी शेड्यूल होने के बाद भी कार्तिक ने अपनी मैनेजर की शादी के लिए समय निकाला. कार्तिक हाल ही में अपनी मैनेजर जान्हवी की शादी में शामिल हुए है. बता दें कि जान्हवी ने अपने बॉयफ्रेडं रुस्तम उनावाला संग ब्याह रचाया है.

kartik aaryan

अपनी मैनेजर की शादी में कार्तिक आर्यन नीले रंग के कुर्ते और सफ़ेद रंग के पायजामा में पहुंचे. कार्तिक ने दूल्हा और दुल्हन के साथ खूब तस्वीरें भी खिंचवाई. कार्तिक की इस शादी से ढेर सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है. तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है.

kartik aaryan

कार्तिक ने भी शादी समारोह की तस्वीरों और वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. तस्वीरों और वीडियो को साझा करने के साथ ही कार्तिक ने जान्हवी और रुस्तम को भी टैग किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ”खूबसूरती के सिवा कुछ नहीं. बधाई हो @rjanahavi [email protected]रुस्तम जी इनका ख्याल रखना”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक को डांटती दिखीं जान्हवी…

कार्तिक द्वारा सजहा किए गए एक वीडियो में जान्हवी कार्तिक को डांटते हुई नजर आती हैं. कार्तिक अपने फोन से विद्ये बा रहे होते हैं ओर वे जान्हवी को आवाज देकर बुलाते हैं. दरअसल शादी में लेट पहुँचने पर जान्हवी ने कार्तिक को दांत लगाई. हालांकि कार्तिक ने अपने मजाकिया अंदाज से जान्हवी का गुस्सा शांत करवाया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक की फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ की बात करें तो 20 मई को रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहद शानदार कमाई कर रही हैं. फिल्म अब तक 98 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा चुकी है ओर आज फिल्म की कमाई 100 करोड़ रूपये के पार हो जाएगी. फिल्म में कार्तिक के साथ अहम रोल में कियारा आडवाणी, तब्बू और राजपाल यादव नजर आ रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button