क्रिकेट

Video : हमारी भाभी सारा भाभी जैसी हो, फैंस ने लिए शुबमन गिल के मजे, मुंह छिपाकर हंसने लगे विराट

भारतीय क्रिकेट टीम लगातार अपने घर में शानदार प्रदर्शन कर रही है. भारत ने साल 2023 की शुरुआत शानदार तरीके से की है. पहले भारतीय टीम ने अपने घर में श्रीलंका को तीन मैचों की टी-20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज में 2-1 से हराया. इसके बाद वनडे सीरीज में 3-0 से श्रीलंका का सूपड़ा साफ़ कर दिया.

श्रीलंका को चारों खाने चित करने के बाद फिलहाल भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड से अपने ही घर पर दो-दो हाथ कर रही है. हाल ही में दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज संपन्न हुई है. भारतीय टीम न्यूजीलैंड पर भी भारी पड़ी है. भारत ने न्यूजीलैंड से तीन मैचों की वनडे सीरीज 3-0 से जीती है.

भारत और न्यूजीलैंड की टीमें अब तीन मैचों की टी-20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज में आमने-सामने होगी. इसी बीच सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शुबमन गिल का एक वीडियो काफी सुर्ख़ियों में है. वीडियो भारत और न्यूजीलैंड के बीच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले गए तीसरे और अंतिम वनडे का है.


वायरल वीडियो में इंदौर के दर्शक शुबमन गिल के जमकर मजे लेते हुए नजर आ रहे हैं. कुछ दर्शक शुबमन को देखकर सारा भाभी कहते हुए नजर आए. आप देख सकते है कि जब गिल सीमा रेखा के पास फील्डिंग के लिए खड़े थे तब कुछ फैंस कहने लगे कि, ”हमारी भाभी कैसी हो. सारा भाभी जैसी हो”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Apn ka Indore (@apn_ka_indore)


दर्शकों के इस बर्ताव पर गिल ने तो कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन दूसरी ओर एक अन्य वीडियो में दिग्गज बल्लेबाज और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली मुंह पर हाथ रखकर हंसते हुए नजर आए. विराट कोहली द्वारा दी गई इस प्रतिक्रिया
को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

श्रीलंका के खिलाफ मैच में भी दिखा था ऐसा ही नजारा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Cric Posting 🏏 (@cric.posting_)


इससे पहले इसी तरह का नजारा भारत और श्रीलंका के बीच हाल ही में खेली गई टी-20 सीरीज में भी देखने को मिला था. एक मैच के दौरान गिल बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे तब गिल को देखकर दर्शकों ने सारा-सारा के नारे लगाए थे.

सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर संग जुड़ा गिल का नाम

गिल का नाम ‘क्रिकेट के भगवान’ सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर से जुड़ता रहा है. हालांकि दोनों में से किसी ने भी कभी अपने रिश्ते पर कुछ नहीं कहा.

अभिनेत्री सारा अली खान संग भी गिल के अफेयर के चर्चे

गिल का नाम बीते कुछ दिनों में बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान से भी जोड़ा गया. बीते दिनो शुबमन और सारा को एक साथ भी देखा गया था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button