बॉलीवुड

अब्दु रोजिक ने कहा- MC स्टैन से दोस्ती खत्म, मंडली में पड़ चुकी है दरार, Video वायरल

बिग बॉस का 16वां सीजन काफी चर्चा में रहा था. इस सीजन में शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, अब्दु रोजिक, प्रियंका चाहर चौधरी, निमृत कौर जैसे प्रतियोगियों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. चाहे बिग बॉस 16 का खिताब एमसी स्टैन ने जीता हो लेकिन ये सभी प्रतियोगी भी लोगों के बीच ख़ास पहचान बना चुके हैं.

बिग बॉस 16 के दौरान कई प्रतियोगियों के बीच दोस्ती का ख़ास रिश्ता भी बना. तजाकिस्तान के रहने वाले 19 वर्षीय गायक अब्दु रोजिक को बिग बॉस के घर में काफी पसंद किया गया था. वे सबसे चर्चित प्रतियोगी में से एक रहे थे. चाहे बिग बॉस 16 में उन्होंने लंबा सफर तय न किया हो लेकिन लोगों का दिल उन्होंने जीत लिया था.

भारत और फिर बिग बॉस के घर में आने के बाद अब्दु काफी लोकप्रिय हो चुके हैं. उनकी लोकप्रियता किसी बॉलीवुड स्टार की तरह हो चुकी है. वे जहां भी जाते है उन्हें देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ता है. बिग बॉस 16 के दौरान भी वे काफी चर्चा में रहे.

अब्दु रोजिक का बिग बॉस 16 के प्रतियोगियों संग अच्छा रिश्ता था. शिव ठाकरे और एमसी स्टैन जैसे प्रतियोगियों संग उनकी मजबूत बॉन्डिंग देखने को मिलती थी. लेकिन अब लगता है कि बिग बॉस 16 तक ही इनकी दोस्ती सीमित थी. घर से बाहर आते ही सब कुछ बदल चुका है.

खबरें है कि अब्दु और बिग बॉस 16 के विजेता एमसी स्टैन के बीच रिश्ते में दरार आ गई है. दोनों की दोस्ती टूट चुकी है. इस ओर अब्दु ने इशारा कर दिया है. एमसी स्टैन, अब्दु रोजिक, शिव ठाकरे और साजिद खान के बीच की दोस्ती को मंडली नाम दिया गया था. इनकी दोस्ती को या इनके समूह को मंडली कहा जाता था.

अब माना जा रहा है कि मंडली में दरार पड़ चुकी है. अब्दु ने एमसी पर आरोप लगते हुए कहा है कि वो उनके बारे में मीडिया में झूठी खबरें फैला रहे हैं. अब्दु ने कहा कि स्टैन ने मीडिया में कहा कि अब्दू उन्हें उनके नए सॉन्ग ‘प्यार’ पर रील बनाने की रिक्वेस्ट कर रहे थे. वहीं इस पर सफाई देते हुए अब्दु ने कहा कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा.

वहीं दूसरी ओर हाल ही में शिव ठाकरे ने एक री-यूनियन पार्टी का आयोजन किया था जिसमें एमसी देखने को नहीं मिले. तो वहीं मीडिया से बात करते हुए अब्दु रोजिक ने कहा कि वो मंडली को नहीं जानते है. उनसे मंडली को लेकर सवाल हुआ था तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया था.

अब्दु बोले- एमसी स्टैन से दोस्ती खत्म हो गई

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अब्दु रोजिक एमसी स्टैन संग अपनी दोस्ती खत्म होने का जिक्र एक वीडियो में कर रहे हैं. एक वीडियो मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है. इसमें उनसे सवाल किया जा रहा है कि, क्या आप एमसी स्टैन को पसंद नहीं करते हैं ? तो अब्दू ने कहा कि- मैं एमसी स्टैन को प्यार करता हूं, लेकिन मुझे नहीं पता कि वो मीडिया में मेरे बारे में गलत क्यों बोल रहे हैं. मैं एमसी स्टैन के बारे में कोई बात नहीं करना चाहता. फ्रेंडशिप खत्म.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button