बॉलीवुड

अपनी खूबसूरत स्टूडेंट को ही दिल दे बैठे माधवन, डिनर पर शुरू हुई डेटिंग, ऐसी है प्रेम कहानी

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता आर माधवन अपनी शानदार अदाकारी के लिए जाने जाते हैं. वहीं उन्होंने फैंस के दिलों में पत्नी सादगी और अपने शांत स्वभाव से भी जगह बनाई है. आर माधवन की पेशेवर जिंदगी के बारे में हर कोई जानता हैं हालांकि आज हम आपको उनकी निजी जिंदगी के बारे में बताने जा रहे हैं.

sarita birje

आर माधवन शादीशुदा है और वे एक बेटे के पिता भी हैं. बता दें कि माधवन ने सरिता बिरजे से शादी की थी. दोनों साल 1999 में विवाह बंधन में बंधे थे. दोनों की शादी को सफलतम 23 साल हो चुके हैं.

sarita birje

शादी के बाद माधवन और सरिता एक बेटे के माता-पिता बने थे. बता दें कि दोनों के बेटे का नाम वेदांत माधवन है. खैर आज हम आपको आर माधवन की पत्नी सरिता बिरजे के बारे में बताने जा रहे हैं. माधवन की पत्नी खूबसूरती के मामले में कई बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती है. साथ ही हम माधवन और सरिता की प्रेम कहानी के बारे में भी जानेंगे.

sarita birje

बता दें कि माधवन का दिल खुद अपनी स्टूडेंट पर आ गया था. उन्होंने खुद इस संबंध में अपने साक्षात्कार में खुलासा किया था. कोल्हापुर में सरिता ने माधवन से डेवलेपमेंट की क्लालेस ली थी. दोनों की मुलाकात इसी सिलसिले में हुई थी. बताया जाता है कि माधवन के दिल को सरिता भा गई थीं.

sarita birje

दूसरी ओर माधवन से क्लास लेने के चलते सरिता काफी खुश थी और वे अभिनेता का धन्यवाद करना चाहती थी. उन्होंने अनोखे ढंग से माधवन का धन्यवाद किया और उनके लिए डिनर का आयोजन किया और उन्हें आमंत्रित किया. डिनर डेट के बाद दोनों के बीच नजदीकी बढ़ गई थी फिर दोनों ने एक दूजे को डेट करना शुरू कर दिया था.

8 साल तक चली माधवन-सरिता की डेटिंग…

sarita birje

समय के साथ माधवन और सरिता का रिश्ता आगे बढ़ते गया एवं मजबूत होते गया. दोनों ने एक दूजे को एक दो साल तक नहीं बल्कि आठ सालों तक डेट किया. दोनों के बीच रिश्ता शादी से पहले आठ साल का रहा. इसके बाद दोनों ने साल 1999 में अपने प्यार को शादी करके नया नाम दे दिया.

sarita birje

sarita birje

गौरतलब है कि माधवन के फ़िल्मी करियर की शुरुआत दक्षिण भारतीय सिनेमा से हुई थी. उन्होंने साल 2000 में तमिल फिल्म अलैपायुथे में काम किया था. इसके बाद हिंदी सिनेमा में उन्होंने अपने कदम साल 2001 में आई फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ से रखे थे. हाल ही में माधवन ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ में नजर आए है.

sarita birje

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button