बॉलीवुड

सतीश कौशिक की बेटी ने फिर आई सोशल मीडिया में, पहले इस वजह से करना पड़ा था डिलीट

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक 9 मार्च को इस दुनिया को अलविदा कह गए। बता दे अभिनेता 8 मार्च को अपने दोस्तों और परिवार के साथ होली खेल रहे थे, लेकिन इसी बीच 8 मार्च की रात को उन्हें दिल का दौरा पड़ा और सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया।

satish kaushik

अभिनेता के हुए अचानक निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में है तो वहीं उनके परिवार को बड़ा झटका लगा है। गौरतलब है कि, पिता की मौत के एक दिन बाद ही उनकी बेटी वंशिका ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट कर दिया था। लेकिन अब एक बार फिर वंशिका ने अपना अकाउंट शुरू कर लिया है। तो आइए जानते हैं क्या वजह ?

इसलिए वंशिका ने डिलीट कर दिया था अकाउंट

satish kaushik

बता दें, सतीश कौशिक को 9 मार्च को दिल का दौरा पड़ा था। इसके बाद उनकी 10 साल की बेटी वंशिका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की जिसमें वह अपने पिता सतीश कौशिक के साथ हंसते मुस्कुराते हुए नजर आ रही थी। इस दौरान कई लोगों ने उनका ढांढस भी बंधाया था लेकिन एक दिन बाद ही वंशिका ने अपना इंस्टा अकाउंट डिलीट कर दिया।

इसके बाद यूजर्स से लेकर उनके फैंस  उनसे तरह-तरह के सवाल कर रहे थे। आखिरकार अब वजह सामने आ चुकी है कि सतीश कौशिक की बेटी ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट क्यों डिलीट किया था?

satish kaushik

दरअसल सतीश कौशिक के मैनेजर संतोष रॉय ने बताया कि, “जब तक आप 13 साल के नहीं हो जाते तब तक आपको अपने अकाउंट को मॉनिटर करने के लिए एक गार्जियन की जरूरत होती है. सतीश जी का निधन हो गया और उसके बाद उस अकाउंट पर कोई गार्जियन नहीं था। अब वंशिका एक बहुत ही जिम्मेदार बच्ची है और उसने जल्द ही इसे डिलीट कर दिया।”

satish kaushik

उन्होंने कहा कि, “उस अकाउंट का पासवर्ड और अन्य डीटेल सतीश कौशिक के पास थे और जाहिर तौर पर यह केवल लॉफुल और सेंसिबल था अगर वंशिका ने अकाउंट को डिलीट कर दिया था। अब वंशिका ने एक नया इंस्टा अकाउंट खोला है और इस अकाउंट की गार्जियन अब उनकी मां मिसेज शशि कौशिक हैं।”

एक्टर की प्रेयर मीटिंग में शामिल हुए सेलेब्स

बता दें, सतीश कौशिक अपने खास दोस्त और मशहूर बिजनेसमैन विकेश मालू की होली पार्टी में शामिल हुए थे, यहां पर कई स्टार्स भी नजर आए थे। इसी बीच सतीश कौशिक की तबीयत बिगड़ी और अस्पताल ले जाते समय उनका निधन हो गया। अब 21 मार्च को सतीश कौशिक की प्रेयर मीटिंग रखी गई जहां पर अनुपम खेर कर समेत कई लोग शामिल हुए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस दौरान अनुपम खेर ने अपने 45 साल पुराने दोस्त सतीश कौशिक को लेकर कहा था कि, “मुझे लगता है कि हमें उस व्यक्ति को गरिमा पूर्ण विदाई देनी चाहिए और इन अटकलों पर ध्यान नहीं देना चाहिए। क्योंकि उसने गरिमा पूर्ण जीवन जिया उसे एक सम्मानजनक विदाई की जरूरत है यह सारी अफवाह आज इस पूजा के साथ खत्म हो जानी चाहिए। धन्यवाद।”

satish kaushik

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button