बॉलीवुड

अभिषेक बच्चन ने ख़ास अंदाज़ में किया नव्या को बर्थडे विश, जाने कैसा हैं मामा-भांजी का रिश्ता

बॉलीवुड में बच्चन परिवार का बहुत बड़ा नाम हैं. इनसे जुड़ी हर खबर मीडिया में जरूर आती हैं. अब इन दिनों अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुई हैं. दरअसल 6 दिसंबर 1997 को मुंबई में जन्मी नव्या ने कल अपना 22वां जन्मदिन मनाया. ऐसे में सोशल मीडिया पर उनके फैंस के साथ परिवार के सदस्यों ने भी उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी बधाईयाँ दी. गौरतलब हैं कि नव्या अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता और दामाद निखिल नंदा की बेटी हैं. निखिल एस्कॉर्ट ग्रुप में मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. नव्या वर्तमान में न्यूयार्क की फोरडम यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही हैं. नव्या सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं. खासकर उनका फेशन सेन्स लोगो को बहुत भाता हैं. वहीं सुंदरता की बात करे तो भी नव्या का कोई मुकाबला नहीं हैं.

दिलचस्प बात ये हैं कि बॉलीवुड के एक प्रतिष्ठित परिवार से ताल्लुक रखने के बावजूद नव्या को एक्ट्रेस बनने में कोई इंटरेस्ट नहीं हैं. शायद वो अपनी माँ श्वेता के क़दमों पर ही चल रही हैं जिन्होंने भी अमिताभ की बेटी होने के बावजूद फ़िल्मी लाइन में जाना सही नहीं समझा. सोशल मीडिया पर नव्या की तस्वीरें बहुत वायरल होती रहती हैं. अभी फिलहाल तो यहाँ उनके जन्मदिन के मौके पर मिली बर्थडे विश पॉपुलर हो रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

Happy Birthday Nablooz you light up every life you touch, and mine the most. Squeeze you Cheezu ! Love you crazy loads ♥️

A post shared by S (@shwetabachchan) on

नव्या की माँ श्वेता नंदा ने अपनी प्यारी बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा “जन्मदिन की शुभकामनाएं Nablooz. तुम जिसकी भी लाइफ में इंटर होती हो उसे रोशन कर देती हो. मेरी लाइफ को तुमने सबसे ज्यादा चमकाया हैं. Squeeze you Cheezu ! तुम्हें ढेर सारा प्यार.” इसके अतिरिक्त श्वेता ने नव्या की मुस्कुराते हुए एक बहुत ही सुंदर फोटो भी शेयर की.

 

View this post on Instagram

 

Happy birthday my Navya. Mamu loves you very much. ❤️ #MyPartnerInKicks

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

वहीं नव्या के मामा यानी कि अभिषेक बच्चन ने भी अपनी प्यारी भांजी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. अभिषेक लिखते हैं “मेरी प्यारी नव्या जन्मदिन की ढेर सारी बधाईयाँ. मामू तुम से बहुत प्यार करते हैं.” इसके साथ अभिषेक ने अपनी और नव्या की एक तस्वीर भी साझा की. बता दे कि नव्या और अभिषेक के बीच का रिश्ता बड़ा ही हंसी मजाक और मस्ती वाला हैं. ये जब भी आपस में मिलते हैं तो ढेर सारा फन और मस्ती करते हैं. इसके साथ ही उनकी मामी ऐश्वर्या भी नव्या के करीब हैं.

इसके साथ ही जावेद जाफ़री के बेटे और नव्या के स्पेशल फ्रेंड मीजान जाफ़री ने भी नव्या के जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी. उन्होंने लिखा “मेरी सबसे फेवरेट को हैप्पी बर्थडे” इस कैप्शन के साथ मीजान ने नव्या की एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर की जिसमे नव्या हाथ में छतरी लिए पीठ दिखाते हुए खड़ी हैं.

बता दे कि नव्या का नाम दो स्टार किड के साथ भी जुड़ा हैं. इनके साथ उनके लव अफेयर की खबर भी उड़ी थी. इसमें पहला नाम जावेद जाफ़री केते बेटे मीजान जाफ़री का आता हैं. इसके साथ ही शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान का नाम भी नव्या नवेली के साथ जुड़ चुका हैं. आर्यन और नव्या एक ही यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रहे हैं. इन दोनों की साथ में कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button