दिलचस्प

दो-दो भाभियों संग खूब नाचा देवर, लटके-झटके देख लोग बोले- आज भाभी की शामत आनी है.. देखें Video

शादी एक ऐसा इवेंट होता है जिसमें हर कोई खुश दिखता है। पूरा परिवार इसमें साथ मिलकर कर एन्जॉय करता है। इस शादी में नाच गाना भी खूब होता है। डांस के बिना शादी पूरी नहीं होती है। इन दिनों भी शादी के सीजन चल रहे हैं। हर तरफ ढोल नगाड़ों की आवाज सुनाई दे रही है। वहीं सोशल मीडिया पर शादी के वीडियोज की भरमार भी है। इन दिनों इंटरनेट पर देवर भाभी का एक वीडियो बड़ी सुर्खियां बटोर रहा है।

दो भाभियों संग खूब नाचा देवर

देवर और भाभी का रिश्ता दोस्तों की तरह होता है। दोनों अक्सर साथ में खूब हंसी मजाक करते हैं। जरूरत पड़ने पर एक दूसरे का साथ भी देते हैं। आज हम आपको एक ऐसे देवर से मिलाने जा रहे हैं जिसने शादी में दो-दो भाभियों संग ठुमके लगाए हैं। यह देवर शादी में अपनी दोनों भाभियों संग कमाल का डांस करता है। इनका डांस इतना अच्छा होता है कि देखने वालों को भी मजा आता है।

इस डांस वीडियो को यू-ट्यूब पर शेयर किया गया है। यह डांस लोगों को बड़ा पसंद आ रहा है। देवर और भाभी की जोड़ी डांस फ्लोर पर आग लगा देते हैं। एक देवर और एक भाभी के डांस वीडियो तो कई देखने को मिल जाते हैं। लेकिन दो भाभियों संग डांस करने वाले अकेले देवर के वीडियो कम ही नजर आते हैं। देवर के साथ डांस करते हुए दोनों भाभियों में भी तगड़ा डांस कंपटीशन चलता है।

देखकर लोग बोले- आज भाभी की शामत आनी है

दोनों भाभियां जब डांस करना शुरू करती हैं तो सबकी निगाहें उन्हीं पर टिक जाती है। ऊपर से देवर के बीच बीच में आकर ठुमके लगाना देखते ही बनता है। वीडियो को देख साफ पता चलता है कि देवर और भाभी के बीच जबरदस्त बॉन्ड है। दोनों की आपस में खूब बनती है। इसलिए भाभियां अपने देवर संग इतना सज होकर डांस कर रही हैं।

इस वीडियो पर लोगों के कई मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं। जैसे एक ने कहा ‘बहुत ही मस्त डांस था।’ फिर दूसरे ने लिखा ‘मुझे भी लाइफ में बस ऐसा ही कॉन्फिडेंस चाहिए।’ फिर एक कहने लगा ‘अभी भाभी जितना नाचना है नाच लो। बाद में आपकी शामत आना है। पति की डांट सुनने को रेडी रहना।’ बस ऐसे ही और भी कई वीडियोज आने लगे।

यहां देखें देवर भाभी का वीडियो

वैसे आपको देवर भाभी का यह डांस कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button