बॉलीवुड

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है ये बच्ची, तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही हैं वायरल, पहचाने तो जाने

डायना पेंटी ने भले ही बॉलीवुड में अब तक एक सफल मुकाम हासिल नहीं किया है लेकिन उनकी पॉपुलरिटी किसी बड़ी हीरोइन से कम नहीं है. डायना दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. अब तक कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में ही वह नजर आई हैं. लेकिन जिन फिल्मों में भी उन्होंने काम किया है, दर्शकों ने उनके काम की तारीफ़ जरूर की है. हाल ही में डायना की फिल्म ‘हैप्पी भाग जायेगी’ रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ अभय देओल और जिम्मी शेरगिल नजर आये थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी और डायना के अभिनय की भी सब लोगों ने तारीफ की थी. लेकिन कुछ दिनों से डायना एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं. लेकिन इस बार वह सुर्खियां अपनी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि अपनी कुछ तस्वीरों की वजह से बटोर रही हैं. क्या है पूरा मामला, चालिए आपको बताते हैं.

दरअसल, कुछ दिनों पहले डायना के बचपन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. डायना अभी जितनी सुंदर दिखती हैं, बचपन के दिनों में वह इससे भी ज्यादा सुंदर हुआ करती थीं. हाल ही में एक्ट्रेस डायना पेंटी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई हैं. जो भी उनके बचपन की ये तस्वीर देख रहा है, वह डायना की तारीफ़ किये बिना रह नहीं पा रहा. इन बचपन की तस्वीरों में डायना बहुत प्यारी दिख रही हैं. बता दें, डायना का जन्म मुंबई में एक पारसी और क्रिस्चियन फैमिली में हुआ था. डायना को बचपन से ही मॉडलिंग का बहुत शौक था. इसलिए बहुत ही कम उम्र में उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दी थी. वह बचपन में भी बहुत सुंदर हुआ करतीं थीं इसलिए उन्हें आसानी से मॉडलिंग के ऑफर मिल जाया करते थे.

हालांकि, डायना ने अभी तक ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है. लेकिन जिन फिल्मों में भी वह नजर आई हैं, दर्शकों ने उन्हें पसंद किया है. इसके बावजूद वह उस मुकाम पर नहीं पहुंच पाई हैं, जहां पहुंचना हर हीरोइन का सपना होता है. बता दें, डायना ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू फिल्म ‘कॉकटेल’ से किया था. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में नजर आये थे. उस समय जब दीपिका और डायना एक साथ पर्दे पर आई थीं, तब लोगों का मानना था कि दोनों का चेहरा एक-दूसरे से काफी मिलता-जुलता है.

बता दें डायना आने वाली फिल्म ‘परमाणु’ में एक्टर जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म के चर्चे अभी से शुरू हो गए हैं. इस फिल्म में डायना जॉन के साथ एक फौजी का किरदार निभा रही हैं. अभिषेक वर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म दर्शकों के लिए 24 मई को सिनेमाघरों में आएगी. अब देखना ये है कि इस फिल्म के बाद डायना की पॉपुलरिटी में कुछ इजाफा होता है या इसके बाद भी वह उसी पोजीशन पर बनी रहती हैं.

दोस्तों, हमें उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर इसे लाइक करें और अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button