बॉलीवुड

BB 13: अरहान ने सरेआम खोली रश्मि देसाई की पोल, कहा- वह सड़क पर आ गयी थी, उसके अकाउंट में..

बिग बॉस सीजन 13 को शुरू हुए लगभग 2 महीने हो गए हैं. इस बार शो में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, देबोलीना भट्टाचार्जी, माहिरा शर्मा जैसे जाने-माने सितारे आये हैं. वहीं, हाल ही में कुछ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की भी घर में एंट्री हुई थी जिसमें हिमांशी खुराना, हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विकास पाठक, विशाल सिंह आदित्य, खेसारी लाल, शेफाली जरीवाला, तहसीन पूनावाला, मधुरिमा तुली और अरहान खान जैसे कंटेस्टेंट शामिल थे. हालांकि, इनमें से कुछ घर से बेघर हो चुके हैं और कुछ अभी भी शो में बरक़रार हैं.

बता दें, इस बार बिग बॉस को हर सीजन के मुकाबले जयादा टीआरपी मिली है, जिसके चलते शो को 5 हफ्ते और बढ़ा दिया गया है. इस बात का खुलासा खुद बिग बॉस ने आधी रात को कंटेस्टेंट को गार्डन एरिया में बुलाकर किया. जहां कुछ कंटेस्टेंट ये जानकर बेहद खुश हुए कि इस बार का सीजन बाकी सब सीजन से हिट है वहीं कुछ ऐसे भी थे जो शो बढ़ाने की बात सुनकर निराश हो गए.

बिग बॉस इस बार सीजन को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए कुछ न कुछ नया कर रहे हैं. यही वजह है कि उन्होंने हाल ही में घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री करवाई थी. चूंकि, अब शो की अवधि बढ़ा दी गयी है, ऐसे में कुछ और कंटेस्टेंट वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर घर में प्रवेश हुए. हाल ही में आपने देखा होगा कि शो में तीन कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा, मधुरिमा तुली और अरहान खान की एंट्री हुई है.

अरहान ने शो में आने से पहले रश्मि को लेकर अपने दिल की बात बताई थी और हाल ही में उन्हें घर के अंदर प्रपोज भी किया था. रश्मि ने अरहान के प्रपोजल को तो स्वीकार कर लिया लेकिन वीकेंड के वार में सलमान ने रश्मि को एक ऐसी हैरान कर देने वाले बात बताई जिसे सुनकर रश्मि के साथ-साथ घर के पूरे कंटेस्टेंट सदमे में चले गए.

सलमान ने बताया कि अरहान न सिर्फ शादीशुदा हैं बल्कि एक बच्चे के पिता भी हैं. हालांकि, रश्मि शादी की बात तो जानती थीं लेकिन एक बच्चे के पिता होने की बात से अनजान थीं. इस बात को लेकर घर में बहुत ड्रामा होता है और खुद सलमान खान घर में आकर रश्मि-अरहान को समझाते हैं. आखिरकार, काफी देर तक चले इस लंबे ड्रामे के बाद सब ठीक हो जाता है और रश्मि अरहान को माफ़ भी कर देती हैं.

लेकिन अब अरहान ने इस गलती के बाद एक और ऐसी गलती कर दी है जिसे रश्मि शायद कभी माफ़ न कर पायें और अरहान की इस गलती को देखकर दोनों के रिश्ते पर तलवार लटकती हुई साफ नजर आ रही है. दरअसल, हाल ही में दिखाए गए एपिसोड में अरहान शेफाली बग्गा से बातचीत के दौरान रश्मि के बारे में कुछ ऐसी बातें कहते हैं जिसे सुनकर शायद रश्मि एक बार फिर से हर्ट हो जायें.

दरअसल, शेफाली बग्गा से बातचीत के दौरान रश्मि के जीवन के बारे में बात करते हुए अरहान कहते हैं, “मैं अब भी उसके लिए कुछ भी कर सकता हूं. यहां तक कि अगर में बिग बॉस 13 की ट्रॉफी जीतता हूं तो इसे अपने लिए नहीं रखूंगा बल्कि इसे उसे खुश करने के लिए दे दूंगा”. हालांकि, इसके बाद ही अरहान कुछ ऐसे चौंकाने वाले खुलासे करते हैं, जिसे सुनकर दर्शक भी हैरान हैं.

अरहान कहते हैं, “जब मैं रश्मि से मिला उसके अकाउंट में जीरो बैलेंस था. रश्मि देसाई खत्म हो चुकी थी. मैं उसे वहां से यहां तक कैसे लेकर आया हूं, वो मैं ही जानता हूं. बता दें, ये बात सुनते ही सीक्रेट रूम में भेजे गए सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा जोर-जोर से हंसने लगते हैं. सिद्धार्थ कहते हैं कि, “हां, रश्मि के अकाउंट में जीरो बैलेंस था और उसने इसको दिखाया था”.

वहीं, पारस कहते हैं कि, “रश्मि को ये लेकर आएगा. पहले खुद को तो कुछ बना ले. मैं तो अंदर जाकर ये बात रश्मि को बताऊंगा”. अब देखना दिलचस्प होगा कि जब ये बात रश्मि को पता चलती है तो उनका रिएक्शन क्या होता है. जानकारी के लिए बता दें इस हफ्ते हिमांशी खुराना घर से बेघर हो गयी हैं.

पढ़ें- अगले साल आने वाली इन फिल्मो में पहली बार बनेगी इन सितारों की जोड़ी, सभी मचा सकती हैं धमाल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button