बॉलीवुड

ये हैं काजल अग्रवाल की जिंदगी के 5 सबसे गंदे विवाद, फोटोशूट के लिए हो चुकी है टॉपलेस!

मलयालम, तमिल, तेलुगू और हिंदी जैसी कई भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुकी मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल को भला कौन नहीं जानता। बता दें, काजल अग्रवाल ने रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम’ में भी काम किया था। इस फिल्म में वह अभिनेता अजय देवगन के साथ नजर आई थी जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया। इसके अलावा उन्होंने साउथ की भी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

kajal aggarwal

काजल अग्रवाल 19 जून यानीकि आज अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं उनके जीवन से जुड़े कुछ ऐसे विवाद जिनके कारण उनका नाम काफी चर्चा में रहा था।

फोटोशूट के लिए टॉपलेस हुई थी काजल?
बता दें, काजल अग्रवाल ने साल 2004 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘क्यों हो गया ना प्यार’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि इस फिल्म में उनका एक छोटा सा रोल था ऐसे में उन्हें कोई खास पहचान नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने साल 2007 में तेलुगू फिल्म ‘लक्ष्मी कल्याणम’ में काम किया जो उनके करियर की सुपरहिट साबित हुई। इसके बाद वह कई साउथ की सुपरहिट फिल्मों में नजर आई लेकिन सबसे ज्यादा उन्हें साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म ‘मगधीरा’ से पहचाना जाता है।

काजल अग्रवाल का नाम उस दौरान काफी चर्चा में रहा जब साल 2014 में वह एक फोटो शूट के लिए टॉपलेस हो गई थी। इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें वायरल हुई थी जिसके बाद उन्हें काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था। हालांकि जब यह मामला हद से ज्यादा बढ़ गया तो खुद अभिनेत्री ने आगे आकर कहा था कि उन्होंने इस तरह का फोटो शूट नहीं करवाया है। उनकी तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ की गई थी। इसके बाद यह मामला शांत हुआ।

 

kajal aggarwal

अभिनेता ने जबरन किया था किस
इसके बाद साल 2016 में एक बार फिर काजल अग्रवाल का नाम चर्चा में आया जब उन्होंने अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म ‘दो लफ्जों की कहानी’ में किसिंग सीन किया। कहा जाता है कि स्क्रिप्ट के मुताबिक इस फिल्म में कोई किसिंग सीन नहीं था लेकिन अचानक ही रणदीप हुड्डा उन्हें किस करने लगे थे जिसके कारण वह नाराज हो गई थी और उन्होंने फिल्ममेकर्स को खूब खरी-खोटी सुनाई थी। इतना ही नहीं बल्कि उनका यह मामला काफी चर्चा में भी रहा था।

इसके बाद काजल अग्रवाल ने मदर्स डे के मौके पर एक कविता साझा की थी जिसे काफी पसंद किया गया था। लेकिन एक शख्स ने आपत्ति जताते हुए उनकी इस कविता पर शिकायत दर्ज कर दी थी। शख्स का कहना था कि काजल ने उनकी कविता चुराई है। हालांकि काजल ने बता दिया था कि उन्होंने शख्स का नाम शामिल किया था।

बता दें, पिछले दिनों ही काजल अग्रवाल ने एक बेटे को जन्म दिया है। उन्होंने 30 अक्टूबर साल 2020 को उद्योगपति गौतम किचलू के साथ शादी रचाई। इसके बाद साल 2022 अप्रैल में उनके घर बेटे का जन्म हुआ।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button