बॉलीवुडक्रिकेट

अफेयर की खबरों के बीच फिर स्पॉट हुए सारा अली खान और शुभमन, एयरपोर्ट से लीक हुई तस्वीर!

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने निजी जीवन के कारण की सुर्खियों में रहती है। पिछले कुछ दिनों से लगातार सारा अली खान मशहूर क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ अपने अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई है। अब इसी बीच सारा अली खान और शुभमन गिल को एयरपोर्ट पर देखा गया जिसके बाद उनके अफेयर की चर्चा जोरों शोरों से होने लगी। इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी इस तस्वीर को देखकर तरह-तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

sara

एयरपोर्ट पर इस अंदाज में नजर सारा-शुभमन
दरअसल, हाल ही में सारा अली खान और शुभमन गिल को अहमदाबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। यह दोनों एक दूसरे से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। जैसे ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो फैंस के बीच हलचल पैदा हो गई और एक बार फिर इनके अफेयर ने तूल पकड़ लिया। हालांकि सारा अली खान और शुभमन की यह तस्वीरें नई है या पुरानी है? इसका कोई खुलासा नहीं हुआ है लेकिन सोशल मीडिया पर इनकी यह तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है।

sara

यहां से उडी थी अफेयर की खबर
बता दें, ये कोई पहली बार नहीं था जब सारा अली खान और शुभमन को एक साथ देखा गया है। इससे पहले भी दोनों को एक रेस्टोरेंट में डिनर करते हुए स्पॉट किया गया था जिसके बाद से ही इन दोनों की डेटिंग की खबरें सामने आई थी। इसके बाद जब शुभमन गिल पंजाबी टॉक शो में पहुंचे थे तभी उन्होंने सारा के साथ अपने रिश्ते पर कुछ हिंट दिया था।

शुभमन से पूछा गया था कि, क्या वह सारा अली खान को डेट कर रहे हैं? इसके जवाब में शुभमन ने कहा था- ‘’हां हो सकता है।’ इसके बाद से ही शुभमन और सारा के रिलेशनशिप को लेकर खबरें उड़ने लगी थीं।

sara tendulkar

सारा तेंदुलकर से भी रह चुका शुभमन का अफेयर
बता दें, इससे पहले शुभमन का नाम मशहूर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जुड़ा था। दोनों को कई बार एक दूसरे की तस्वीरें लाइक करते हुए देखा गया था। लेकिन कुछ दिन बाद ही यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। इसके बाद फिर शुभमन का नाम एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ जुड़ा।

sara ali khan

वहीं सारा भी शुभमन से पहले मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन को डेट कर रही थी। दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया, लेकिन फिर किसी कारणवश इनका ब्रेकअप हो गया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button