बॉलीवुड

मां बनते ही छूट गया सोनम कपूर का सजाना सँवरना, बिना मेकअप बच्चे की यूं कर रही देख भाल– Pics

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर की राह पर चलते हुए उनकी बेटी सोनम कपूर ने भी हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे. उनका जन्म 9 जून 1985 को मुंबई में हुआ था. चाहे अपने पिता की तरह उन्होंने बॉलीवुड में काम किया लेकिन वे सफल नहीं हो सकी.

sonam kapoor

सोनम कपूर ने अपने फ़िल्मी करियर का आगाज साल 2007 में किया था. इस दौरान उनकी पहली फिल्म ‘सांवरिया’ आई थी. इसका निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया था. फिल्म में सोनम के अपोजिट अहम रोल में अभिनेता रणबीर कपूर नजर आए थे. यह रणबीर की भी पहली फिल्म थी.

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर की राह पर चलते हुए उनकी बेटी सोनम कपूर ने भी हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे. उनका जन्म 9 जून 1985 को मुंबई में हुआ था. चाहे अपने पिता की तरह उन्होंने बॉलीवुड में काम किया लेकिन वे सफल नहीं हो सकी.

सोनम और रणबीर की जोड़ी बड़े पर्दे पर सफल नहीं रही थी. दोनों की पहली फिल्म फ्लॉप रही. हालांकि आगे जाकर भी सोनम ने बॉलीवुड में काम किया. उन्होंने कई फ़िल्में की और कुछ एक फ़िल्में सफल भी रही. हालांकि सोनम बड़ी अभिनेत्री नहीं बन पाई. वे लोगों के बीच बेशक चर्चा में रही लेकिन सफलता नहीं मिल सकी.

साल 2018 में आनंद आहूजा से की शादी

फ्लॉप बॉलीवुड करियर के बाद अनिल कपूर की लाड़ली ने मशहूर बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी. दोनों की शादी दिसंबर 2018 में हुई थी.

सितंबर 2022 में मां बनी सोनम

शादी के करीब चार साल बाद सोनम और आनंद आहूजा माता-पिता बने थे. सोनम ने सितंबर 2022 में बेटे को जन्म दिया था. कपल ने अपने लाडले का नाम ‘वायु’ रखा था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)


शादी के बाद से ही सोनम ने बतौर अभिनेत्री बॉलीवुड से दूर बना ली थी. वहीं मां बनने के बाद भी वे बॉलीवुड से दूर ही है. वे फिलहाल अपना पूरा समय अपने बेटे और अपने परिवार को दे रही हैं.

सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली सोनम कपूर अक्सर अपने लाडले संग तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती है. हाल ही में उन्होंने अपने पति और बेटे संग वीकेंड का मजा लिया.

वीकेंड के मौके पर पति और बेटे संग नजर आई सोनम का लुक देखकर लोग हैरान रह गए. क्योंकि वे इस दौरान बिना मेकअप के नजर आईं. बॉलीवुड की फैशनिस्टा कही जाने वाली सोनम का नो मेकअप लुक काफी चर्चा में है.

सोनम ने कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि, ”नॉटिंग हिल में सप्ताहांत हमारे छोटे से परिवार में नए जुड़ाव के साथ”. इन तस्वीरों में सोनम के पति और बेटे वायु के साथ ही अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं.

सोनम की पोस्ट पर कई फैंस ने कमेंट किए थे. वहीं उनके पति आनंद आहूजा, करीना कपूर खान, उनकी मां सुनीता कपूर, शनाया कपूर आदि ने भी कमेंट्स किए है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button