बॉलीवुड

फिल्म ‘भारत’ की बंपर कमाई के बाद छलका दिशा पाटनी का दर्द, कहा- ‘कैटरीना के साथ मेरा….’

फिल्म भारत बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। यह फिल्म सलमान खान के करियर की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है। इतना ही नहीं, इस फिल्म ने 200 करोड़ की कमाई भी कर ली है। इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी काफी हिट रही। सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा इसमें दिशा पाटनी ने भी काम किया, लेकिन उन्हें एक बात का अफसोस रहा। जी हां, भारत की सफलता से जहां एक तरफ सारे सितारे खुश हैं, तो वहीं दिशा पाटनी को अफसोस हो रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म भारत के सुपरहिट होने के बावजूद दिशा पाटनी को अफसोस किस बात का है, इसके बारे में उनके फैंस ज़रूर जानना चाहेंगे। अरे भई, इतनी बड़ी फिल्म, इतनी अच्छी कमाई और तो और सलमान खान के साथ काम करना तो हर अभिनेत्री का सपना होता है, जो पूरा होने के बाद भी दिशा को मलाल है। दरअसल, दिशा पाटनी को कैटरीना कैफ को लेकर अफसोस है। फिल्म भारत में भले ही दिशा पाटनी ने सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ किया हो, लेकिन उनकी एक तमन्ना पूरी नहीं हुई, जिसका खुलासा अब उन्होंने किया है।

दिशा पाटनी को है ये अफसोस

फिल्म भारत की सफलता के बाद दिशा पाटनी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मुझे कैटरीना के साथ एक भी सीन नहीं मिला, जिसका अफसोस है। दिशा पाटनी ने कहा कि फिल्म में भले ही सभी ने काम किया हो, लेकिन मेरा कैटरीना के साथ एक भी सीन नहीं था, जिसका अफसोस मुझे सारी उम्र रहेगा, क्योंकि मैं उनके साथ काम करना चाहती थी। इस दौरान दिशा पाटनी ने कहा कि कैटरीना मैम काफी अच्छा काम करती हैं।

हार्ड वर्किंग और दयालु हैं सलमान खान

फिल्म भारत में सलमान खान के साथ काम करने के बाद दिशा पाटनी ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि वे हार्ड वर्किंग और दयालु हैं। दिशा ने कहा कि सलमान खान भले ही इतने लंबे समय से काम कर रहे हैं, लेकिन आज भी काम को लेकर उनका पुराना वाला ही जोश रहता है। बता दें कि सलमान खान अपने काम को लेकर हमेशा ही सजग रहते हैं, जिसकी वजह से वे उनकी फिल्म अक्सर हिट होती है। सलमान खान की फिल्म में काम के प्रति उनका लगन साफ देखा जा सकता है।

टाइगर संग इश्क फरमा रही हैं दिशा पाटनी

फिल्मों के अलावा दिशा पाटनी इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। दिशा पाटनी का नाम टाइगर श्रॉफ के साथ जोड़ा जा रहा है। फिल्म भारत की स्पेशल स्क्रीनिंग में दिशा पाटनी अपने कथाकथित ब्वॉयफ्रेंड टाइगर के साथ एक अलग ही लुक में नजर आई थी, जिसमें उनके लुक की खूब तारीफ हुई थी। हालांकि, दिशा पाटनी और टाइगर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं या नहीं, यह कह पाना मुश्किल है, लेकिन दोनों एक दूसरे के करीब हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button