बॉलीवुड

इस बड़े राजघराने की बेटी ने लाल साड़ी में ढहाया कहर, बॉलीवुड की है मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस

हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) का हाल ही में सोशल मीडिया पर बेहद खूबसूरत अंदाज देखने को मिला है. अदिति राव हैदरी सोशल मीडिया पर हाल ही में लाल रंग की साड़ी में देखने को मिली है. उनका यह अंदाज फैंस को खूब रास आ रहा है.

चाहे फ़िल्मी दुनिया में अदिति कम सक्रिय रहती हो और वे अभी तक कम ही फिल्मों में नजर आई हो हालांकि फिलहाल तो चर्चा हो रही है उनकी नई तस्वीरों की. उन्हें हाल ही में लाल रंग की साड़ी में देखा गया. उनकी खूबसूरती और स्टाइल के चर्चे दूर-दूर तक हैं. वे अपनी हालिया तस्वीरों से सोशल मीडिया पर कहर ढहा रही है.

बता दें कि ये तस्वीरें अदिति के हाल ही के एक फोटोशूट की है. इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि अदिति हमेशा की तरह ही बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. जो भी उनकी ये तस्वीरें देख रहा है उसकी निगाहें उन पर टिकी की टिकी रह गई है. हर कोई उनकी तस्वीरों को देखकर उनका दीवाना हुए जा रहा है.

लाल रंग की साड़ी में अदिति कहर ढहा रही हैं. बता दें कि उनकी यह साड़ी सिल्क के कपड़े से बनाई गई है. अदिति की इस साड़ी में सबसे ज्यादा ध्यान उसकी बॉर्डर ने खींचा है. साड़ी के साथ ही उसकी बॉर्डर भी काफी खूबसूरत लग रही है. इस साड़ी के साथ अभिनेत्री ने मल्टीप्रिंट वाला ब्लाउज पहन रखा है जो कि उन्हें रॉयल लुक देने का काम कर रहा है.

अदिति के इस ब्लाउज में तीन से चार स्लीवस के साथ डीप नेकलाइन बनी हुई थी. साड़ी और ब्लाउज के साथ अदिति ने अपने लुक को फेस पर फ्लॉलेस मेकअप के साथ पूरा किया. वहीं उनकी जूलरी भी उनकी सुंदरता को बढ़ाने का काम कर रही है. कुल मिलाकर अदिति के इस लुक ने फैंस का दिल जीत लिया. अदिति ने इस दौरान पन्ना और रूबी से बना चोकर भी पहन रखा था.

aditi Rao Hydari

अदिति राव की पहचान एक बॉलीवुड अदाकारा के रूप में ही सीमित नहीं है बल्कि वे हैदराबाद के शाही परिवार से भी संबंध रखती है. अदिति का जन्म 28 सितंबर 1986 को हैदराबाद में हुआ था. 35 साल की हो चुकी अदिति जब दो साल की थी तब ही उनके माता-पिता अलग-अलग हो गए थे. माता-पिता के तलाक के बाद अदिति मां के साथ दिल्ली रहने आ गईं.

माता-पिता दोनों के सरनेम इस्तेमाल करती हैं अदिति…

अदिति ने एक साक्षात्कार में बताया था कि, ”मैं दोनों सरनेम को रखना चाहती थी, क्योंकि मेरी मां ने मुझे पाला है, लेकिन मेरे पिता भी मेरे लिए मेरी ज़िंदगी का एक हिस्सा हैं. हैदरी एक जिम्मेदारी भरा सरनेम है और इसलिए मैं इसका कभी गलत इस्तेमाल नहीं कर सकती”. बता दें कि राव उनकी मां और हैदरी उनके पिता का सरनेम है.

21 की उम्र में हो गई थी अदिति की शादी, तलाक भी हो गया…

aditi Rao Hydari

अदिति के निजी जीवन के बारे में बहुत कम ही लोग जानते है उन्होंने महज 21 साल की उम्र में अभिनेता सत्यदीप मिश्रा से शादी की थे. यह शादी साल 2009 में हुई थी लेकिन साल 2013 में अदिति और सत्यदीप ने तलाक ले लिया था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button