बॉलीवुड

सु्ष्मिता सेन ने बताया अपने और ऐश्वर्या के बीच कोल्डवार का सच, बोली हम यकीनन फ्रेंडली हैं लेकिन

बॉलीवुड की जानी-मानी ऐक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने साल 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम काम किया था। और ऐश्वर्या राय मिस  वर्ल्ड बनी थीं। तभी से ऐसा कहा जाता था कि दोनों के बीच मनमुटाव हैं। और दोनों के रिलेशन साथ में अच्छे नहीं हैं। और इसकी वजह थी कि दोनों ही एक-दूसरे के लिए एक कड़ा मुकाबला थी। हालांकि बॉलीवुड में दो एक्ट्रेसेस के बीच कैट फाइट होना आम बात है। बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिनकी आपस में अच्छी नहीं बनती हैं। इस लिस्ट में सिर्फ बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई एक्टर्स भी हैं जिनकी आपस में अच्छी नहीं बनती हैं।

सुष्मिता सेन और ऐश्वर्या राय के बीच भी इसी तरह की कोल्डवार की खबरें सामनें आती रही हैं। आज सालों बाद सुष्मिता सेन ने ऐश्वर्या राय के साथ अपनी कोल्ड वार को लेकर बयान दिया है। बता दें तो वैसे इन दोनों में से कभी भी किसी ने इस बारे में खुलकर बात नहीं की है, लेकिन इतने सालों बाद सुष्मिता सेन ने माना है कि उन दोनों के रिलेशन ठीक नहीं हैं और दोनों के बीच मनमुटाव भी है। हालांकि मनमुटाव को तो माना हैं लेकिन आपस में किसी तरह की कोल्डवार होने से उन्होंने मना किया है।

सुष्मिता ने बताया कि,”मैं हमेशा से ही ऐश्वर्या राय के प्रति वॉर्म रही हूं। मेरे और ऐश्वर्या के बीच खट्टे रिलेशन होने की बातें भ्रम हैं।” जब सुष्मिता से पूछा गया कि क्या आपको और ऐश्वर्या को दोस्त कहा जा सकता है? तो इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने कहा- इसके लिए हमें पहले एक-दूसरे के साथ समय बिताना पड़ेगा। लेकिन हम यकीनन ही एक-दूजे के प्रति फ्रेंडली हैं।

जैसा की सब जानते हैं कि सुष्मिता सेन अभी तक सिंगल हैं, आज तक उन्होंने शादी नहीं की है, लेकिन अब उनकी जिंदगी में एक ऐसा शख्स है जिसके साथ वो अपनी आगे की लाइफ बिताने के बारे में सोच रही हैं। सुष्मिता ने पूरी दुनिया के सामने अपने और अपने ब्याएफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिश्ते की बात को एक्सेप्ट किया है। सुष्मिता ही नहीं बल्कि उनकी दोनों बेटियों और उनके परिवार ने भी रोहमन को अपने घर का एक सदस्य मान लिया है।

बात करें सुष्मिता की बेटी रेने सेन और अलीशा सेन की तो इन दोनों को ही सुष्मिता सेन ने गोद लिया है। सुष्मिता ने बताया कि जब उन्होंने अपनी बड़ी बेटी रेने को इस बात के बारे में बताया था कि वो उनको बायोलॉजिकल मदर नहीं हैं। बलेकि सुष्मिता ने उनको अडोप्ट किया है तो रेने ने इस बात पर किस तरह से रिएक्ट किया था।

सुष्मिता ने कहा- ”मैंने रेने को खेल के जरिए ये बात बताई. हम एक-दूसरे के अपोजिट खेल रहे थे. मैंने कहा अडोपटेड और बायोलॉजिकल. इस पर रेने ने कहा, ‘मुझे गोद लिया गया है? मैंने कहा हां, बायोलॉजिकल बोरिंग है. तुम स्पेशल हो, आप दिल से पैदा हुई हैं. इसके बाद वो हर किसी को बताती थी, ‘आप बायोलॉजिकल हैं? आप बोरिंग हैं.”

वहीं बात करें सुष्मिता सेन की पर्सनल लाइफ की तो अब वो रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में हैं। और वो अक्सर अपनी और रोहमन की तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं। अब सबकी नजरें टिकी हैं

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button