बॉलीवुड

बॉबी देओल और तान्या की लव स्टोरी है बिल्कुल फिल्मी, धर्मेंद्र को पता लगते ही उन्होंने करवा दी थी शादी

बॉलीवुड में बॉबी देओल ने एक बार फिर से एंट्री मारी है। और इस एंट्री में बॉबी के नए लुक को देखकर के लोग उनके दीवाने हो गए थे। सलमान खान के साथ बॉलीवुड में बॉबी देओल के कमबैक ने सभी का दिल जीत लिया था। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खासा कोई कमाल दिखा नहीं पाई लेकिन इसके बावजूद भी एक बार फिर से बॉबी देओल इस इंडस्ट्री में छा गए जो काफी समय से गायब से हो गए थे।

बता दें कि भले ही बॉबी की कोई फिल्म अभी तक बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल ना दिखा पाई हो लेकिन इस बीच वो एक बार फिर से खबरों में बने हुए हैं। और उसकी वजह है उनकी एक तस्वीर। जी हां सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉबी देओल और उनकी पत्नी तान्या देओल की एक तस्वीर वायरल हो रही है। बता दें कि इस फोटो को खुद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन पर हार्ट शेप की इमोजी बनाया है। बता दें कि इस तस्वीर को अब तक 50 हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

❤️

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on


बता दें की बॉबी देओल की वाइफ लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं। वो एक बिजनेस वुमेन हैं और इंडस्ट्री से काफी दूरी बनाए रहती हैं। वहीं बात करें तान्या और बॉबी देओल की लव स्टोरी की तो वो काफी फिल्मी थी। बॉबी देओल, तान्या को देखते ही उन पर अपना दिल हार बैठे थे। बॉबी देओल ने साल 1995 में फिल्म बरसात से अपना डेब्यू किया था और डेब्यू करने के अगले ही साल उन्होंने तान्या से शादी कर ली थी।

बता दें कि इन दोनों की मुलाकात एर पार्टी के दौरान हुई थी। बॉबी देओल मुंबई के एक इटेलियन रेस्टोरेंट में बैठे थे, तभी एक लड़की उनके सामने से गुजरी। ये लड़की कोई और कोई नहीं बल्कि तान्या ही थी। तान्या को देखते ही बॉबी उन पर दिल हार बैठे थे। बॉबी ने बताया था कि उन्होंने तान्या को इंप्रेस करने में काफी मेहनत करनी पड़ी थी। हालांकि धीरे-धीरे तान्या और बॉबी में बात शुरू हुई और दोनों के बीच प्यार हो गया।

बता दें कि तान्या को प्रपोज करने के लिए बॉबी देओल उनको उसी रेस्टोरेंट में लेकर के गए थे जहां पर उनको पहली नजर में तान्या से प्यार हो गया था। बॉबी ने घुटनों पर बैठकर तान्या को प्रपोज किया और तान्या ने हां कह दी थी। जब यह बात बॉबी देओल के घर पर पता लगी तो धर्मेंद्र को तान्या इतनी पसंद आई कि उन्होंने दोनों की शादी करवा दी। और साल 1996 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। बात करें बॉबी देओल के वर्क फ्रंट की तो वो जल्द ही अक्षय कुमार के साथ ‘हाउसफुल 4’ में नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button