बॉलीवुड

शाहिद और कियारा के करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई “कबीर सिंह”, नाम किए ये रिकॉर्ड

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही पहले दिन धमाल मचा दिया है। बता दें कि फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर बम्पर ओपनिंग की है। इतना ही नहीं इस फिल्म ने बम्पर ओपनिंग के साथ ही कई नए रिकार्डस भी बना दिए हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, कबीर सिहं ने पहले दिन 20.21 करोड़ रुपये की कमाई की। इसी के साथ ही फिल्म ने कई रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिए हैं। इस फिल्म में ना सिर्फ शाहिद बल्कि उनके अपोजिट नजर आई कियारा आडवाणी की भी काफी प्रशंसा हो रही है। तो चलिए आपको बताते हैं कि फिल्म ने क्या नए रिकार्ड बनाए हैं।

पहले दिन फिल्म ने ये रिकॉर्ड किए अपने नाम

शाहिद कपूर की सबसे बड़ी ओपनर

बता दें कि शाहिद को इस इंडस्ट्री में 16 साल हो चुके हैं। इन 16 सालों में उन्होंने अपने करियर में बहुत सी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। लेकिन फिल्म कबीर सिंह उनकी करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म साबित हुई है। इसके पहले ये रिकार्ड फिल्म पद्मावत के नाम था। इस फिल्म ने पहले ही दिन 19 करोड़ की कमाई की थी। लेकिन फिल्म कबीर सिंह ने उस रिकार्ड को भी पछाड़ दिया है। इस फिल्म में शाहिद ने राजा रवल सिंह का किरदार प्ले किया था। इसमें उनके साथ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी नजर आए थे।

कियारा की सबसे बड़ी ओपनर

बता दें कि ये फिल्म शाहिद ही नहीं बल्कि कियारा आडवाणी की भी पहली फिल्म हैं जिसने पहले दिन इतनी कमाई की है। इस फिल्म ने कियारा के करियर को एक नए मुकाम पर पहुंचा दिया है। और कियारा के करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है। इसके पहले कियारा फिल्म एम.एस. धोनी में नजर आई थी। इस फिल्म में हालांकि उनका रोल बहुत कम था, लेकिन उनके अभिनय को काफी सराहा गया था। बता दें कि इस फिल्म ने पहले दिन 21.30 करोड़ कमाए थे।

2019 की चौथी सबसे बड़ी ओपनर

पहली दिन बंपर कमाई के साथ फिल्म कबीर सिंह साल 2019 की चौथी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म में शामिल हो गई है। इसके पहले सलमान खान की फिल्म भारत ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के पहले दिन ही 42.30 करोड़ कमाए थे। वहीं दूसरे नंबर पर कलंक (21.60 करोड़), तीसरे पर केसरी (21.06 करोड़) और अब चौथे पर कबीर सिंह है।

2019 की सबसे बड़ी नॉन हॉलिडे ओपनर

इसी के साथ फिल्म कबीर सिंह 2019 की सबसे बड़ी नॉन हॉलिडे ओपनर भी बन गई है।

क्या है फिल्म की कहानी

बता दें कि इस फिल्म में शाहिद ने एक ऐसे आशिक का करिदार निभाया है जो पहले तो बेइतंहा मोहब्बत करता है। लेकिन अधूरे प्यार के चलते वो अपनी जिंदगी को किस तरह से बर्बादी की राह में ले जाता है। पेशे से डॉक्टर बने कबीर सिंह ने अधूरे प्यार के चलते नशे में डूब जाता है। वहीं कियारा ने इस फिल्म में एक सीधी-साधी लड़की का किरदार निभाया है। जिसकी सादगी देखकर शाहिद उस पर अपना दिल हार बैठते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button