बॉलीवुड

ताड़ के पेड़ की तरह लंबी हो रही आराध्या, ऐश्वर्या को बेटी से लंबी दिखने को पहननी पड़ रही हाई हील्स

बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स की भरमार है। सोशल मीडिया के इस जमाने में हर स्टार किड इंटरनेट पर छाया रहता है। लेकिन इनमें कुछ ऐसे होते हैं जो फैंस को दिल से पसंद आते हैं। आराध्या बच्चन भी एक ऐसी ही स्टार किड है। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आरध्या अभी लगभग 10 साल की है। लेकिन उनकी लोकप्रियता अभी से मम्मी ऐश्वर्या को टक्कर दे रही है।

हाइट के मामले में ऐश्वर्या को टक्कर दे रही आराध्या

सिर्फ लोकप्रियता के मामले में ही नहीं, बल्कि हाइट के मामले में भी आराध्या अपनी मम्मी ऐश्वर्या को कड़ी टक्कर दे रही है। बटे एक दो सालों से आराध्या की हाइट काफी तेजी से बढ़ रही है। आलम ये है कि वह मम्मी के कान से भी ऊपर आने लगी है। यदि वह इसी रफ्तार से लंबी होती गई तो वह दिन दूर नहीं कि अपनी मम्मी से भी बड़ी दिखने लगे। या फिर कहें अपने पापा अभिषेक को भी टक्कर दे।

बच्चन परिवार वैसे भी अपनी लंबी हाइट के लिए फेमस है। अमिताभ बच्चन की हाइट 6 फुट 2 इंच है। वहीं उनके बेटे अभिषेक बच्चन की हाइट भी लगबग इतनी ही यानि 5 फुट 2 इंच है। ऐश्वर्या राय की हाइट की बात करें तो वह 5 फुट 7 इंच की हैं। इन आकड़ों पर गौर करें तो आराध्या की हाइट भी काफी अच्छी रहने वाली है।

बेटी से लंबी दिखने के लिए ऐश पहनी है हाई हील्स

दरअसल इन दिनों आराध्या अपने मम्मी पापा के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल का आनंद ले रही हैं। यहां से उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं। इसमें आरध्या की हाइट काफी बड़ी नजर आ रही है। इस दौरान फैंस ने एक दिलचस्प बात भी नोटिस की। बेटी आराध्या से लंबी दिखने के लिए ऐश्वर्या हाई हील्स पहने नजर आई।

कान्स फिल्म फेस्टिवल में अलग-अलग मौकों पर कुछ तस्वीरें सामने आई। इसमें हर बार आराध्या शूज पहने दिखीं तो ऐश्वर्या हाई हील्स में नजर आई। ऐसे में फैंस ने कयास लगा लिए कि ऐश्वर्या अपनी बेटी से भी लंबी दिखना चाहती हैं। इसलिए वह हर जगह हाई हील्स पहने घूम रही हैं। अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो वह मां बेटी ही जाने।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @aishwaryaraiobsession

मां की तरह दिन पर दिन खूबसूरत होती जा रही आराध्या

वैसे एक बात तो तय है कि आराध्या जैसे-जैसे बड़ी होती जा रही हैं, उनमें मां ऐश्वर्या की झलक दिखाई दे रही है। इस बात के चांस काफी ज्यादा है कि वह भी बड़ी होकर अपने मम्मी पापा की तरह एक एक्टर बनेगी। हालांकि अभी वह अपनी पढ़ाई में बीजी हैं। वहीं उनके मम्मी पापा ने भी आराध्या को अपनी पसंद का करियर चुनने की छूट दे रखी है।

वैसे आप लोगों को आराध्या बच्चन कैसी लगती है हमे कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही उनकी बढ़ती हाइट और ऐश्वर्या के हील्स पहनने पर आपकी क्या राय है कमेंट बॉक्स में शेयर करें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @aishwaryaraiobsession

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button