बॉलीवुड

काम के नाम पर कर दी सारी हदें पार, इन 6 मशहूर एक्ट्रेस ने बेटे के उम्र के लड़कों से लड़ाया इश्क़

फिल्मों में आमतौर पर अभिनेत्रियों की उम्र अभिनेताओं से कम ही होती है. अक्सर फिल्मों में देखने को मिलता है कि अभिनेत्री की उम्र उस फिल्म के अभिनेता से कम होती है हालांकि कई फिल्में ऐसी रही है जिनमें अभिनेत्रियों की उम्र अभिनेताओं से काफी बड़ी रही है और उन्होंने अपने से छोटी उम्र के अभिनेताओं के साथ जमकर रोमांस किया.

फिल्मों में खुद से कई साल छोटे अभिनेताओं संग रोमांस करने के मामले में कई मशहूर अभिनेत्रियों का नाम शामिल है. सूची में एक दो नहीं बल्कि कई बड़े नाम शामिल हैं. आइए आज आपको इस लेख में हम कुछ‌ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं जिन्होंने फिल्मों में अपने से कई साल छोटी उम्र के अभिनेताओं के साथ स्क्रीन साझा की या रोमांस किया वे लीड रोल में रही.

कोंकणा सेन शर्मा (वेक अप सिड)…

konkona sen sharma

फिल्म वेक अप सिड साल 2009 में आई थी और यह फिल्म हिट रही थी. इस फिल्म में अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा ने आयशा नाम की लड़की का किरदार निभाया था. वहीं उनके अपोजिट फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर थे. फिल्म में रणबीर एक यंग लड़के के किरदार में थे जबकि कोंकणा एक उम्रदराज महिला के रूप में दिखाई गई थी. वैसे असल में भी दोनों की उम्र में कुछ सालों का अंतर है. जहां कोंकणा सेन रणबीर से 3 साल बड़ी है.

डिंपल कपाड़िया (दिल चाहता है)…

dimple kapadia and akshay khanna

साल 2001 में आई फिल्म दिल चाहता है में आमिर खान, सैफ अली खान और अक्षय खन्ना ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में मशहूर अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया भी नजर आई थी. फिल्म में वह खुद से उम्र में कई साल छोटे अक्षय खन्ना के साथ देखने को मिली थी और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है. दोनों का रोमांस फिल्म में चर्चाओं में रहा था. गौरतलब है कि डिंपल कपाड़िया ने बड़े पर्दे पर अक्षय खन्ना के पिता और दिग्गज अभिनेता रहे विनोद खन्ना के साथ भी रोमांस किया था.

लीला (डिंपल कपाड़िया)…

साल 2001 के बाद साल 2002 में भी डिंपल ने बड़े पर्दे पर ऐसा ही किया. वे शादीशुदा होते हुए भी फिल्म ‘लीला’ में कम उम्र के लड़के के प्यार में पड़ जाती है.

तब्बू (ए सूटेबल बॉय)…

tabu and ishaan khattar romance

बीते करीब 30 सालों से हिंदी सिनेमा में काम कर रही मशहूर अभिनेत्री तब्बू ने हाल ही में एक ऐसा किरदार निभाया था जो कि काफी चर्चाओं में रहा था. वे साल 2020 में आई वेब सीरीज ए सूटेबल बॉय में खुद से 25 साल छोटे अभिनेता ईशान खट्टर के साथ नजर आई थी.

फिल्म में दोनों के बीच के रोमांस को बखूबी दर्शाया गया था और दोनों के बीच जमकर इंटिमेट सीन भी देखने को मिले थे. वेब सीरीज में ईशान ने जहां मान कपूर का किरदार निभाया था तो वहीं तब्बू सईदा बाई के रोल में देखने को मिली थी.

रेखा (खिलाड़ियों का खिलाड़ी)…

 rekha and akshay kumar

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अक्षय कुमार और सदाबहार अदाकारा रेखा एक साथ बड़े पर्दे पर काम कर चुके हैं. दोनों ने साल 1996 में आई सुपरहिट फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ में काम किया था और दोनों के बीच जमकर रोमांस भी देखने को मिला था. तब दोनों के अफ़ेयर की बात भी सामने आई थी. बता दें कि रेखा अक्षय से 13 साल बड़ी हैं.

दीपा साही (माया मेमसाहब)…

फिल्म माया मेमसाहब में अभिनेत्री दीपा साही और शाहरुख़ खान नजर आए थे. इस फिल्म में दीपा साही ने खुद से तीन साल छोटे अभिनेता शाहरुख़ खान संग रोमांस किया था. साल 1993 में आई इस फिल्म के निर्देशक केतन मेहता थे.

बीए पास (शिल्पा शुक्ला)…

साल 2012 में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई फिल्म ‘बीए पास’ ने हर किसी के होश उड़ा दिए थे. फिल्म में अभिनेत्री शिल्पा शिल्पा शुक्ला और अभिनेता शादाब कमल के बीच जमकर इंटीमेट सीन देखने को मिले थे. इस फिल्म की कहानी विवाहित महिला शिल्पा और कुंवारे लड़के शादाब के इर्द गिर्द घूमती है.

बता दें कि फिल्म के दौरान जहां शिल्पा की उम्र 30 साल थी तो वहीं तब शादाब 25 साल के थे. दोनों के बीच उम्र में पांच साल का अंतर था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button