बॉलीवुड

सोहेल से तलाक की खबरों के बीच सीमा ने लिया अहम फैसला, टूटे रिश्ते पर कही ये बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ी सोहेल खान और सीमा खान करीब 24 साल की अपनी शादी तोड़ने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस कपल की शादीशुदा जिंदगी में काफी लंबे समय से अनबन चल रही है। ऐसे में इन दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है। रिपोर्ट की मानें तो 13 मई को दोनों ने फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी जिसकी प्रक्रिया अब शुरू हो गई है। लेकिन इसी बीच सीमा खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपना सरनेम हटा दिया है।

sohail khan

तलाक की खबरों के बीच सीमा खान ने लिया अहम फैसला
दरअसल, सोहेल संग तलाक की खबरों के बीच सीमा खान ने सोशल मीडिया से अपना ‘खान’ सरनेम हटा दिया जिसके बाद ये चर्चा शुरू हो गई कि यह दोनों वाकई एक दूसरे से अलग हो रहे हैं। सीमा खान ने खान सरनेम हटाकर अपनी प्रोफाइल पर पहले वाला नाम यानी कि सीमा किरण सचदेह कर लिया है। जहां अब सीमा का नया हैंडल सीमा किरण सचदेह है बल्कि इससे पहले सीमा खान76 था। इस नाम को हटाने के साथ साथ सीमा सचदेह ने तस्वीर शेयर करते हुए अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा कि, “आखिरी में सब चला जायेगा। ये जानने की जरूरत नहीं है कि कैसे, बस आपको यकीन करना होगा।”

seema khan

फ़िल्मी है दोनों की प्रेम कहानी
बता दें, इन दोनों की प्रेम कहानी तब शुरू हुई थी जब सीमा खान अपना करियर बनाने के लिए मुंबई आई थी। कहा जाता है कि इन दोनों को एक दूसरे से पहली नजर में ही प्यार हो गया था लेकिन इनके घर वालों का इनका रिश्ता मंजूर नहीं था। रिपोर्ट की मानें तो जब सोहेल खान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जब प्यार किया तो डरना क्या’ रिलीज हुई थी उसके दूसरे दिन ही सोहेल खान और सीमा खान ने घर से भागकर आर्य समाज मंदिर में शादी रचा ली थी। इसके बाद इनके घर दो बेटों का जन्म है जिनका नाम योहान और निर्वाण है। अब शादी के 24 साल बाद यह दोनों एक दूसरे से अलग हो रहे हैं। ऐसे में फैंस भी इससे काफी हैरान है।

sohail khan

टूटे रिश्ते पर सीमा सचदेव का बयान
टूटे रिश्ते को लेकर सीमा सचदेह ने पिछले दिनों के इंटरव्यू में कहा था कि, “ऐसा होता है कि कभी-कभी वक्त के साथ आपके रिश्ते अलग-अलग दिशाओं में चले जाते हैं। मुझे इसके लिए कोई अफसोस नहीं है और हम खुश हैं और मेरे बच्चे खुश हैं। सोहेल और मैं अलग हैं लेकिन हम एक परिवार हैं। हमारे लिए हमारे बच्चे अंत में मायने रखते हैं।”

sohail khan

हुमा कुरैशी से जुड़ा सोहेल खान नाम
मीडिया रिपोर्ट की माने तो सोहेल और सीमा की शादी टूटने की वजह हुमा कुरैशी को बताया जा रहा है। रिपोर्ट की माने तो सोहेल खान के एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर की वजह से सीमा खान काफी टूट गई और इसकी वजह से उन्होंने अपने पति सोहेल खान से भी दूरी बना ली। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है यह कोई नहीं जानता।

sohail khan

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button