बॉलीवुड

MMS लीक के बाद अक्षरा सिंह ने गुपचुप रचाई शादी? मांग में सिंदूर संग वायरल हुई तस्वीरें

भोजपुरी इंडस्ट्री की ‘क्वीन’ कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को भला कौन नहीं जानता। अक्षरा सिंह ऐसी एक्ट्रेस है जो अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहती है। वही उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है। हाल ही में अक्षरा सिंह का एक एमएमएस वायरल हुआ था जिसके बाद उन्हें काफी आलोचना का सामना करना पड़ा। इसी बीच अक्षरा सिंह के कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह मांग में सिंदूर, हाथों में मेहंदी और चूड़ी पहने हुए नजर आ रही है।

akshara singh

एक्ट्रेस ने खुद साझा किया वीडियो
दरअसल, अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है। इसी बीच उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें वह ऑरेंज कलर की साड़ी पहने हुए नजर आ रही है। देखा जा सकता है कि अक्षरा सिंह इस वीडियो में बेहद ही खूबसूरत लग रही है। उन्होंने हाथों में चूड़ियां पहनी हुई है तो माथे पर बिंदी लगाई है, इसके अलावा सुहागिन की तरह उन्होंने मांग भरी है।

akshara singh

वीडियो को साझा करते हुए अक्षरा सिंह ने कैप्शन में लिखा कि, “मैं चाहती भोजपुरी के प्रति मेरा प्रेम आप शेयर करें। भले ही कुछ गाने अश्लील हों लेकिन यह भाषा के आंचल जैसी, जिसने पवित्रता से ओढ़ी, बोली और पढ़ी मानो सारा यूपी-बिहार दिल में समा लिया हो।”

जैसे अक्षरा सिंह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यूजस्र तरह-तरह के सवाल करने लगे। एक यूजर ने कमेंट करते हुए यह तो पूछ लिया कि क्या एक्ट्रेस ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। बता दें, एक्ट्रेस ने अपना ये वीडियो किसी फिल्म के सेट से शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)


2 MMS हो चुके हैं वायरल
बता दें, अक्षरा सिंह का हाल ही में एक MMS भी वायरल हुआ था जिस पर उन्होंने अपनी सफाई पेश करते हुए कहा था कि साल 2018 से उनके पीछे गिरोह पड़ा हुआ है जो उनका करियर बर्बाद करना चाहता है। इससे पहले भी अक्षरा का MMS वायरल हो चुका है। हालांकि एक्ट्रेस को इन सबसे कोई खास फर्क नहीं पड़ता और वह बड़ी बेबाक तरीके से अपनी जिंदगी जीना पसंद करती है।

akshara singh

एक्ट्रेस ने कहा था कि, “एक गैंग साल 2018 से मेरे पीछे पड़ा है और ये लोग मुझे काम करने नहीं दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये लोग यही चाहते है कि मैं दूसरी आकांक्षा दुबे बन जाऊं और मैं भी उनकी तरह इन सब चीजों से तंग आकर फांसी लगा लूं।” बता दें, अक्षरा सिंह कई भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुकी है। वह बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मशहूर सिंगर भी है जो कई स्टेज शो कर चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button