बॉलीवुड

भरी महफ़िल में सारा ने सलमान को कहा ‘अंकल’ तो एक्टर ने फिल्म को लेकर दी धमकी, देखें Video

आबू धाबी में हुए आईफा अवार्ड 2022 का प्रसारण शनिवार रात 8:00 बजे कलर्स चैनल पर होने वाला है। इसी बीच शो से जुड़े एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सारा अली खान और सुपरस्टार सलमान खान के साथ नोकझोंक होती दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं बल्कि सारा अली खान भरी महफिल में सलमान खान को ‘अंकल’ भी कह देती है जिससे सलमान खान का गुस्सा सातवें आसमान पर होता है। तो चलिए जानते हैं इस वायरल वीडियो के बारे में..

सारा अली खान के अंकल कहने पर सलमान खान को आया गुस्सा!
बता दें, आबू धाबी में हुए आईफा अवार्ड में बॉलीवुड से जुड़े तमाम सितारे शामिल हुए जिसमें कलाकारों को कई तरह के अवार्ड दिए जाएंगे। इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है जिसमें सारा अली खान और सलमान खान फिल्म ‘जुड़वा’ के गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन इससे पहले इनके बीच मजेदार नोकझोंक देखने को भी मिली।

sara ali khan

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अली खान कहती है- “मैं सलमान अंकल के साथ कोई ब्रांड लॉन्च करना चाहती हूं,” सारा के मुंह से अंकल सुनते ही सलमान खान कहते हैं- आपकी पिक्चर गई। इसके बाद सारा उदास होते हुए कहती- मेरी पिक्चर क्यों गई? इस पर सलमान कहते है- आपने मुझे अंकल कहा तो सारा कहती है कि आपने ही ऐसा कहने को कहा था। दोनों का ये मजेदार सिन देखकर वहां बैठे सरे लोग ठहाके मारकर हंसने लगते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


इसके बाद दोनों ‘जुड़वा’ फिल्म के गाने ‘टन टना टन’ पर जमकर डांस करते हैं। बता दें इस इवेंट में रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, विकी कौशल, अनन्या पांडे और शाहिद कपूर जैसे कई सितारे शामिल हुए हैं। वही शो को सलमान खान के साथ-साथ रितेश देशमुख और मनीष पॉल ने होस्ट किया है। इसके अलावा अनन्या पांडे, सारा अली खान और नोरा फतेही अपनी दमदार डांस का तड़का लगाते हुए नजर आएगी।

sara ali khan

सलामन खान और सारा अली खान की आने वाली फ़िल्में
बात की जाए सलमान खान के वर्कफ़्रंट के बारे में तो कहा जा रहा है कि वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग के लिए इन दिनों हैदराबाद में है। सलमान खान के साथ फिल्म में मशहूर अभिनेत्री पूजा हेगडे मुख्य किरदार में नजर आएगी। इसके अलावा सलमान खान के पास फिल्म ‘टाइगर-3’ है जिसमें वह अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगे। उनकी ये फिल्म साल 2023 में रिलीज होने वाली है।

sara ali khan

वही बात की जाए सारा अली खान के बारे में तो वह जल्द ही विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘लुका छुपी-2 में नजर आने वाली है। इसके अलावा उनके पास फिल्म ‘गैसलाइट’ भी है। बता दे आखिरी बार सारा अली खान को फिल्म ‘अतरंगी रे’ में देखा गया जिसमें उनके साथ धनुष और अक्षय कुमार मुख्य किरदार में नजर आए थे।

sara ali khan

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button