बॉलीवुड

इन 5 एक्ट्रेसेस के साथ थी अक्षय कुमार की नजदीकियां, एक तो ट्विंकल से भी ज्यादा थी खूबसूरत

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार इन दिनों देशभक्ति और देश से जुड़ी समस्याओं पर फिल्म बनाने का प्रावधान लाए हैं. इससे दो बातें होती हैं एक वे भारतीयों की नजर में देशभक्त नागरिक बन जाते हैं और उनकी फिल्म बेहतरीन कमाई भी कर लेती है. इसके अलावा अक्षय को उनके बेहतरीन सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी जाना जाता है. फिल्मों के अलावा अक्षय कुमार का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ भी जुड़ चुका है, शादी के पहले उनके एक नहीं बल्कि कई अफेयर्स रहे हैं. इन 5 एक्ट्रेसेस के साथ थी अक्षय कुमार की नजदीकियां, और किसी दूसरी से तो उन्होंने किया था शादी का वादा, मगर शादी उन्होंने उनमें से किसी के साथ नहीं की. कुछ ऐसा जलवा रहा है शादी के पहले हमारे खिलाड़ी कुमार का, इतने सालों बाद अब उनकी उन सभी एक्ट्रेसेस के साथ बनने लगी है जिनका वे कभी दिल तोड़ चुके हैं.

इन 5 एक्ट्रेसेस के साथ थी अक्षय कुमार की नजदीकियां

1. रवीना टंडन :

‘टिप-टिप बरसा पानी, पानी ने आग लगाई’, कुछ याद आया गाना ? साल 1994 में आई अक्षय कुमार और रवीना टंडन द्वारा अभिनीत फिल्म मोहरा का ये तड़कता-भड़कता गाना था. इस गाने ने देखने वालों को भी बेचैन कर दिया था, लेकिन अक्षय-रवीना तो इसी फिल्म से एक दूसरे के हो गए थे. एक इंटरव्यू में रवीना ने बताया था, ”अक्षय कुमार हर लड़की को प्रपोज करते थे. मुझे भी उन्होंने शादी के लिए प्रपोज किया और सगाई तर कर ली थी लेकिन कुछ अनबन की वजह से शादी नहीं हो पाई.”

2. शिल्पा शेट्टी :

साल 1994 में आई फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी के सेट पर अक्षय की शिल्पा से पहली मुलाकात हुई थी. फिल्म में दोनों की कैमिस्ट्री कमाल की थी और फिर इसके बाद दोनो ने जानवर, धड़कन और इंसाफ जैसी फिल्मों में काम किया. एक इंटरव्यू में शिल्पा ने बताया था, ”एक समय ऐसा था जब अक्षय ने मेरा इस्तेमाल किया. फिल्म में आगे बढाने के वादे के नाम पर उन्होंने मेरा फायदा उठाया, मगर समय के साथ हम दूर हो गए.

3. रेखा :

70 के दशक की सबसे खूबसूरत और एवरग्रीन जवान एक्ट्रेस रेखा के साथ भी अक्षय ने अफेयर के किस्से बटोरे थे. इन्होंने फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी में अक्षय कुमार के साथ बहुत से इंटीमेट सीन दिए थे और तभी इन दोनों के अफेयर के किस्से बॉलीवुड गलियारों में गूंजने लगे थे.

4. पूजा बत्रा :

पूजा बत्रा बॉलीवुड का ऐसा चेहरा थीं जिन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया लेकिन समय के साथ गायब गो गईं. इनका नाम भी खिलाड़ी कुमार के साथ खूब सुर्खियों में रहा. अक्षय ने बहुत कोशिश की कि पूजा बत्रा को इंडस्ट्री में उनके लेवल का दर्जा मिले लेकिन ऐसा हो नहीं पाया.

5. आयशा जुल्का :

आयशा जुल्का एक ऐसा चेहरा है जो चमका तो बहुत अच्छा लेकिन समय के साथ ढल गया. अक्षय कुमार के साथ कई फिल्मों में काम करने वाली आयशा ने कई सफल फिल्मों में काम किया और साथ ही कुछ समय अक्षय की जिंदगी में रहींल लेकिन बाद में गुम हो गईं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button