बॉलीवुड

डांस कर रही ये बच्ची रही बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस, भारत छोड़ अमेरिका में बसाया घर, जानें कौन

बॉलीवुड दुनिया से जुड़े सितारों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इन तस्वीरों में यह सितारे कभी अपने बचपन की झलक दिखाते हैं तो कभी इनकी फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। वहीं फैंस भी अपने पसंदीदा सितारों की तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटाते हैं।

minakshi

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड चल रहा है जिसमें इंडस्ट्री से जुड़े सितारों की बचपन की तस्वीरें सामने आती है जिसको पहचानना होता है। अब इसी बीच एक नन्ही बच्ची की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह डांस की प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रही है। बता दे यह बच्ची बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस है लेकिन हर कोई इन्हें पहचान नहीं पा रहा है तो आइए जानते हैं वायरल तस्वीर में नजर आ रही है बच्ची कौन है?

meenakshi sheshadri

इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में देखा जा सकता है कि बच्ची ऊपर हाथ लिए हुए डांस कर रही है। बता दे यह बच्ची भारतनाट्यम, कत्थक, ओडिशा, कुचिपुड़ी में ट्रेंड डांसर रह चुकी है और महज 17 साल की उम्र में उन्होंने ‘मिस इंडिया’ का खिताब भी अपने नाम कर लिया था। वही बॉलीवुड की दुनिया में भी अपनी एक खास जगह बनाई। हालांकि अब यह बच्ची बॉलीवुड दुनिया से दूर अमेरिका में रहती है। यदि आप अभी भी इस बच्ची को नहीं पहचान पाए तो चलिए हम आपकी मदद करते हैं।

meenakshi sheshadri

दरअसल, ये बच्ची 80 और 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस रही मीनाक्षी शेषाद्री है। जी हां… वहीं मीनाक्षी शेषाद्री जिन्होंने अपने करियर में धर्मेंद्र, सनी देओल, गोविंदा, अमिताभ बच्चन और मिथुन जैसे कई बड़ा कलाकारों के साथ सुपरहिट फिल्मों में काम किया। बता दें, मीनाक्षी शेषाद्री को जैकी श्रॉफ के साथ फिल्म ‘हीरो’ में काफी पसंद किया गया था और इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों की झड़ी लगा दी।

meenakshi sheshadri

इसके बाद मीनाक्षी ‘घातक’, ‘दामिनी’, ‘घायल’, ‘शहंशाह’, ‘मेरी जंग’ और ‘नाचे नागिन गली गली’ जैसी फिल्मों का हिस्सा रही। इसी बीच मीनाक्षी ने अपने कैरियर की पीक पर ही मशहूर बिजनेसमैन और बैंकर हरीश मैसूर के साथ शादी रचा ली और इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। शादी के बाद मीनाक्षी अपने परिवार के साथ यूएस में शिफ्ट हो गई।

meenakshi sheshadri

बता दें, अब मीनाक्षी 2 बच्चों की मां है और अमेरिका में रहकर डांस एकेडमी चलाती है। यूं तो मीनाक्षी अब कम ही भारत आती है लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से वह अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई है और अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है। बता दें, मीनाक्षी का असली नाम मीनाक्षी नहीं बल्कि शशिकला शेषाद्रि है। फिल्मों में आने के बाद उन्होंने अपना नाम बदला। रिपोर्ट की माने तो मीनाक्षी को इंडस्ट्री में अभिनेता मनोज कुमार लाए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button