बॉलीवुड

रानी मुखर्जी के कारण रो पड़ी आलिया, मां-बहन संग देखी उनकी फिल्म, कहा- हमारी रात आसुंओं में बीती

अपने 10 साल के फ़िल्मी करियर में मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट ने दुनियाभर में पहचान बना ली है. साल 2012 में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

alia bhatt

बॉलीवुड में एक दशक के करियर में ही आलिया भट्ट ने सुपरस्टार का दर्जा पा लिया है. वे अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर वे देश दुनिया में खुद को साबित कर चुकी हैं. एक अभिनेत्री के अलावा अब वे असल जिंदगी में एक पत्नी और मां का किरदार भी निभा रही हैं.

alia bhatt

साल 2022 में आलिया भट्ट ने बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर से शादी की थी और पिछले साला ही दोनों कलाकार माता-पिता भी बन गए थे. इन दिनों अभिनेत्री मातृत्व पीरियड को जी रही है. नवंबर 2022 में उन्होंने बेटी को जन्म दिया था. रणबीर की मां और आलिया की सास एवं अभिनेत्री नीतू कपूर ने पोती का नाम राहा रख था.

बता दें कि राहा का जन्म 6 नवंबर 2022 को हुआ था. राहा अब पांच माह की हो चुकी है. बेटी के जन्म के पांच माह के बाद आलिया ने मां बनने के अपने अनुभव को लेकर बातचीत की है. उन्होंने हाल ही में एक दिन अपनी मां सोनी राजदान और बहन शहीने भट्ट के साथ बिताया. इस दौरान सभी ने अभिनेत्री रानी मुखर्जी की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ देखी. रानी मुखर्जी की यह शानदार फिल्म 17 मार्च को रिलीज हुई थी.

alia bhatt

‘शनिवार की रात को आलिया ने अपनी मां सोनी और बहन शाहीन के साथ रानी मुखर्जी की यह फिल्म देखी. इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक कानून के चलते एक मां को अपने बच्चे से दूर होना पड़ता है. फिल्म देखने के बाद आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा कि, ”शनिवार की रात मेरी मां और बहन के साथ के आंसुओं में बीती जब हम लोगों ने अपनी फेवरेट रानी मुखर्जी की फिल्म को देखा”.

alia bhatt

alia bhatt

उन्होंने आगे बताया कि , ”मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ एक ऐसी जरूरी कहानी है, मेरे लिए. खासतौर पर एक नई मां के रूप में, ये इतना कठिन और घर के बेहद करीब था. रानी मैम आप जैसा कोई नहीं है. आपने मुझे बदल दिया और मुझे आपकी तरफ से नॉर्वे से भारत ले जाया गया. इस शानदार फिल्म के लिए पूरी टीम को ढ़ेर सारी बधाई”.

अब ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएगी आलिया भट्ट

आलिया भट्ट अब फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया है. फिल्म पहले 30 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह फिल्म 28 जुलाई 2023 को रिलीज होगी. फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी जैसे दिग्गज भी देखने को मिलेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button