बॉलीवुड

8 माह की बीमार बेटी को छोड़ा, पीरियड्स में की शूटिंग, अजय की इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती

श्रिया सरन (Shriya Saran) एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं. वे कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उन्होंने दक्षिण भारतीय फिल्मों के साथ ही हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. हाल ही में वे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन के साथ फिल्म ‘दृश्यम 2’ में नजर आई थीं.

अजय देवगन और श्रिया की यह फिल्म सफल रही थी. साल 2022 में रिलीज हुई इस फिल्म ने सफलता के झंडे गाड़े थे. फिल्म सुपरहिट रही थी. वहीं अब श्रिया अभिनेता शरमन जोशी के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसी बीच उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट में अपनी आपबीती सुनाई है. उन्होंने एक साक्षात्कार में भी इससे संबंधित खुलासा किया है.

40 वर्षीय अदाकारा ने खुलासा किया है कि काम के लिए उन्हें अपनी आठ माह की बीमार बेटी तक को छोड़ना पड़ा था. उन्होंने बेटी के बीमार होने पर भी शूटिंग की. इतना ही नहीं वे पीरियड में रहने के दौरान भी शूटिंग करती रही. उन्होंने एक पोस्ट में भी यह जानकारी दी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shriya Saran (@shriya_saran1109)


श्रिया और शरमन की फिल्म ‘म्यूजिक स्कूल’ जल्द आ रही है. हाल ही में फिल्म का एक गाना जारी किया गया है. हालांकि इस फिल्म के दौरान अभिनेत्री अपने निजी जीवन में परेशानियों का सामना कर रही थी. अभिनेत्री ने बताया कि जब वे परेशानियों में थी तब उनक खुद पर नियंत्रण नहीं था लेकिन तब शरमन जोशी ने उनकी काफी मदद की थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shriya Saran (@shriya_saran1109)


सोशल मीडिया पर श्रिया ने शरमन का धन्यवाद किया है. उन्होंने अभिनेता शरमन जोशी के लिए एक नोट पोस्ट करते हुए लिखा है कि, ”रोमांटिक होना, नेक्स्ट लेवल एक्टिंग. हमने इसे अच्छा किया. बहुत अच्छा, मुझे अपने अभिनय कौशल पर गर्व है. @sharmanjoshi एक फैब को-स्टार हैं. जब मैं अपना आपा खो रही थी तब शांत रहने के लिए धन्यवाद! इस गाने के लिए धन्यवाद @adzmurray. एक इलैयाराजा का म्यूजिकल मैजिक #Musicschoolmovie 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है”.

वहीं अभिनेत्री ने एक सक्षात्कार में बताया कि, इस गाने की शूटिंग गोवा में होनी थी. तबा उनकी आठ माह की बेटी की तबीयत खराब थी. उनकी लाड़ली को गले में मम्प्स की शिकायत हो गई थी. लेकिन श्रिया को बेटी को अपने पति के पास छोड़कर गोवा आना पड़ा था और उन्होंने शूट किया.

पीरियड्स में भी थी श्रिया


एक तो श्रिया की बेटी बीमार थी और दूसरी बात यह कि श्रिया तब पीरियड्स में भी थी. वहीं गोवा में तेज गर्मी से अभिनेत्री का मेकअप भी बह रहा था. वे एक साथ कई परेशानियों का सामना कर रही थी. इन सब बातों से वे काफी गुस्सा हो गई थी और अपना आपा खो रही थी. ऐसे चुनौतीपूर्ण समय में उन्हें उनके सह कलाकर शरमन जोशी ने शांत कराया.

12 मई को रिलीज होगी शरमन-श्रिया की म्यूजिक स्कूल

शरमन जोशी और श्रिया सरन की फिल्म ‘म्यूजिक स्कूल’ 12 मई को सिनेमाघरन में दस्तक देगी. इस फिल्म का निर्देशन पापा राव बियाला (Paparao Biyyala) ने किया है. फिल्म का अहम हिस्सा मोना अम्बेगांवकर, प्रकाश राज और सुहासनी मुले भी है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button