बॉलीवुड

जब पिता के लिए छलका कैटरीना का दर्द, कहा- कभी नहीं मिला पापा का प्यार, जब मेरे बच्चे होंगे तो..

हिंदी सिनेमा की बेहतरीन और खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2003 में की थी. बॉलीवुड में उन्हें काम करते हुए करीब 19 साल हो गए हैं. 38 साल की हो चुकी कैटरीना ने हिंदी सिनेमा में अपने कदम 19 साल की उम्र में रख दिए थे.

katrina

कैटरीना कैफ मुस्लिम पिता और ईसाई मां की संतान हैं. कैटरीना कैफ की 6 बहनें और एक भाई है. कैटरीना का जन्म 16 जुलाई 1983 को हांग कांग के विक्टोरिया में हुआ था. कैटरीना हिंदी सिनेमा की सबसे लोकप्रिय और खूबसूरत अदाकाराओं में से एक के रूप में पहचान रखती हैं.

katrina kaif

कैटरीना के पिता का नाम मोहम्मद कैफ है वहीं उनकी मां का नाम सुजैन तर्कुअट है. कैटरीना जब बहुत छोटी थी तब ही उनके माता-पिता के रिश्ते में दरार पड़ गई थी. ऐसे में कैटरीना को बचपन में ही अपने पिता से बिछड़ना पड़ा था. कैटरीना और उनके सभी भाई बहनों की परवरिश उनकी मां ने अकेले अपने ही दम पर की है.

katrina kaif

कैटरीना को कभी भी अपने पिता मोहम्मद का प्यार नहीं मिला. यह बात सच भी है. अभिनेत्री ने खुद एक साक्षात्कार के दौरान इस बात का खुलासा किया था और यह स्वीकारा था कि उन्हें उनके पिता का प्यार नहीं मिल सका. अभिनेत्री ने अपने साक्षात्कार में खुलासा किया था कि उनकी परवरिश बिना पिता के हुई है. जिसके कारण वह अक्सर अपने पिता को मिस करती हैं.

katrina kaif

कैटरीना को मां सुजैन का प्यार तो भरपूर मिला लेकिन उन्हें मोहम्मद का प्यार नहीं मिला. मोहम्मद और सुजैन बहुत जल्द अलग हो गए थे. एक साक्षात्कार के दौरान इस पर कैटरीना का दर्द छलका था. अभिनेत्री ने कहा था कि उनकी मां के लिए आसान नहीं था अकेले सभी कुछ संभालना लेकिन उनके पास कोई और चारा भी नहीं था.

katrina kaif

आगे कैटरीना ने कहा था कि ज़िंदगी में पिता का प्यार ना मिलने से बच्चों की लाइफ में एक खालीपन तो आ जाता है. खासकर हर एक लड़की अपने पिता से काफी ज्यादा प्यार करती हैं. जब मेरे बच्चे होंगे तो मैं उन्हें माता-पिता दोनों का प्यार एक्सपीरियंस करने का मौका दूंगी.

katrina kaif

बता दें कि चाहे सालों पहले कैटरीना के पिता और मां अलग अलग हो गए थे हालांकि कैटरीना दोनों के साथ ही ख़ास रिश्ता साझा करती है. चाहे वे मां के काफी करीब है हालांकि वे पिता के साथ भी अक्सर नजर आती है.

कैटरीना के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने करीब दो दशक के करियर में ढेरों शानदार फिल्मों में काम किया है. उनकी आगामी फिल्मों की बात करें तो उनकी आगामी फ़िल्में ‘टाइगर 3’ और ‘मैरी क्रिसमस’ है. ‘टाइगर 3′ में उनके साथ अभिनेता सलमान खान जबकि मैरी क्रिसमस’ में उनके साथ दक्षिण भारतीय सिनेमा के अभिनेता विजय सेतुपति नजर आने वाले हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button