बॉलीवुड

शादी के पहले ही आलिया भट्ट ने सोच लिये बच्चों के नाम, इंटरव्यू में किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट ना सिर्फ खूबसूरत हैं बल्कि एक टैलेंटेड एक्ट्रेस भी हैं जिन्होंने कम उम में सबसे ज्यादा सफलता हासिल की है. आज उनके लाखों दीवाने हैं और वे आलिया की हर फिल्म का इंतजार करते हैं. एक इंटरव्यू में आलिया ने बताया कि उन्हें कैसे इंसान से शादी करनी है. यहां तक की शादी से पहले आलिया भट्ट ने अपने बच्चों के नाम तक सोच डाले. तो चलिए अब हम बताते हैं आलिया के उस इंटरव्यू की सारी बातें.

शादी से पहले आलिया ने सोचे अपने बच्चों के नाम

फिल्मफेयर मैग्जीन ने फिल्म राजी के सिलसिले में आलिया भट्ट का इंटरव्यू लिया. जिसमें फिल्म को लेकर तो बहुत  बातें हुईं लेकिन जब आलिया से उनकी निजी जिंदगी से जुड़े सवाल पूछे गए तो उन्होंने सबका बेबाकी से जवाब दिया. जब आलिया से पूछा गया कि वे अक्सर अपनी उम्र से बड़े लोगों के साथ क्यों नजर आती हैं तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि उन्हें उम्र से बड़े और मैच्योर लोग पसंद हैं. जो उम्र में ज्यादा होते हैं उनकी जिंदगी को लेकर अलग सोच होती है और वे दूसरे लोगों से बेहतर सोचते हैं. उनके घर में भी सभी उनसे मैच्योर वाले सवाल करते हैं और सभी उनसे बहुत बड़े हैं.

जब शादी को लेकर उनसे सवाल किया गया तो आलिया ने कहा कि अभी उनका शादी का कोई प्लान नहीं है लेकिन वे जब भी शादी करेंगी तो किसी मैच्योर आदमी से ही करेंगी. जिसे जिंदगी का ज्यादा तजुर्बा हो और आलिया के हर फैसले में सूझ-बूझ के साथ उनका साथ दे सके. शादी के पहले ही आलिया भट्ट ने अपने बच्चों के नाम भी सोच लिए कि जब वे होंगे तो वे उन्हें क्या कहकर बुलाएंगी. हालांकि आलिया ने उनके बारे में कुछ बताया नहीं लेकिन एक समय बाद वे किसी मैच्योर आदमी से शादी करने वाली हैं ये तय है.

फिल्म राजी कर रही है अच्छा कारोबार :

11 मई को रिलीज हुई फिल्म राजी एक सच्ची घटना पर आधारित है. साल 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान के बीच घमासान युद्ध हुआ था जिसमे बहुत से लोग शहीद हुए थे लेकिन कुछ ऐसे लोग भी इस लड़ाई में शामिल हुए जिनका नाम इतिहास में नहीं दर्ज है. उन्ही में से एक थी 20 साल की सहमत, जिसने अपने पिता के कहने पर पाकिस्तान में शादी कर ली वो भी सिर्फ जासूसी के लिए, अपने देश के लिए. ये फिल्म लेखक हरिंदर सिक्का की किताब ‘कॉलिंग सहमत’ को लेकर निर्देशिका मेघना गुलजार ने बनाई है.

फिल्म में आलिया ने सहमत का गंभीर किरदार निभाया है जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर भी अच्छा कारोबार कर रही है और फिल्म समीक्षक भी आलिया के किरदार की तारीफ करते नहीं थक रहे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button