बॉलीवुड

अंबानी की बेटे की सगाई में सलमान की भांजी ने लूटी महफ़िल, बिकिनी पहनकर तहलका मचा चुकी हैं अलिजेह

गुरुवार को देश के लोकप्रिय कारोबारी मुकेश अंबानी के घर ‘एंटीलिया’ पर बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा लगा. मौका था रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की सगाई सेरेमनी का.

गरुवार को धूमधाम से अनंत की सगाई हुई. इस सगाई में बॉलीवुड से बड़े-बड़े सितारें शामिल हुए. अक्षय कुमार, शाहरुख़ खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, कैटरीना कैफ, जान्हवी कपूर, जॉन अब्राहम, सारा अली खान, करण जौहर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह सहित कई मशहूर हस्तियों ने इस सगाई सेरेमनी में हिस्सा लिया.

अनंत अंबानी की सगाई में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को भी देखा गया. सलमान नीले रंग के कुर्ता पायजामा में पहुंचे थे. हालांकि सलमान अकेले नहीं थे. उनके साथ उनका कोई ख़ास भी मौजूद था.

वायरल वीडियो और तस्वीरों में आप देख सकते है कि सलमान खान के साथ एक लड़की भी नजर आ रही हैं. यह लड़की सलमान खान की भांजी है. सलमान की भांजी का नाम अलिजेह अग्निहोत्री है.

अलिजेह अग्निहोत्री सलमान की बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री और अभिनेता अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं. मामा-भांजी की जोड़ी ने अनंत अंबानी की सगाई में पहुंचकर खूब सुर्खियां बटोरी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी द्वारा साझा किए गए वीडियो में आप सलमान और अलिजेह को देख सकते हैं. इस वीडियो में सलमान तो अपने चिर परिचित अंदाज में नजर आ रहे हैं. वहीं फैंस का दिल अलिजेह ने भी जीत लिया है. अलिजेह बेहद खूबसूरत हैं. यूजर्स उनकी खूबसूरती के साथ ही उनकी सादगी के भी कायल हो गए है.

अलिजेह असल जिंदगी में बेहद बोल्ड और हॉट हैं. अलिजेह 22 साल की हो चुकी हैं. अलिजेह का जन्म 21 सितंबर 2000 को हुआ था.

अलिजेह की सोशल मीडिया और इंटरनेट पर कई तस्वीरें मौजूद है. अलिजेह खूबसूरती और स्टाइल के मामले में किसी बॉलीवुड हसीना से बिलकुल भी कम नहीं है.

सलमान की भांजी अलिजेह बिकिनी में भी तस्वीरें खिंचवा चुकी हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों को खूब पसंद किया जाता है. वे सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती है.

अलिजेह हर आउटफिट में लोगों का अध्यन अपनी तरफ खींच लेती है. वे अक्सर अपने मामा सलमान के साथ नजर आती हैं. बताया जा रहा है कि अलिजेह भी मामा सलमान और पिता अतुल अग्निहोत्री की राह पर चलते हुए बॉलीवुड में कदम रखेंगी.

लंबे समय से अलिजेह के बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा हो रही है. हालांकि अब तक बात नहीं बन पाई है. लेकिन माना जा रहा है कि अब तक कई स्टार को लॉन्च कर चुके सलमान खुद अपनी भांजी को लॉन्च करने वाले हैं. लेकिन इसे लेकर कोई ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है.

अलिजेह अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही हैं. वे अपने मामा की तरह हिंदी सिनेमा में लोकप्रियता हासिल करना चाहती है. लोगों को इंतजार है कि आखिर कब तक अलिजेह के अभिनय करियर की शुरुआत होगी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button