क्रिकेटबॉलीवुड

क्रिकेटर्स से शादी करना इन 5 खूबसूरत बॉलीवुड हसीनाओं को पड़ा महंगा, बर्बाद हो गया फ़िल्मी करियर

क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता दशकों पुराना है. सालों से बॉलीवुड और क्रिकेट के तार जुड़े हुए हैं. कई बॉलीवुड हसीनाएं ऐसी है जिन्होंने भारत के लोकप्रिय और सफल क्रिकेटर्स से शादी रचाई है. आज इस लेख में हम आपको ऐसी हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने भारतीय क्रिकेटर्स से शादी की और शादी के बाद एक तरह से मानो उनका करियर ही चौपट हो गया हो. आइए तो आपको 5 ऐसी ही अभिनेत्रयों के बारे में जानकारी देते हैं.

सागरिका घाटगे…

sagarika ghatge

बता दें कि अभिनेता सागरिका घाटगे अभिनेता विजय घाटगे की बेटी हैं. सागरिका शाहरुख़ खान की हॉकी पर आधारित साल 2007 में आई फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में काम कर चुकी हैं. सागरिका की शादी हुई है भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान से.

दोनों लोकप्रिय चेहरों ने साल 2017 में शादी की थी. जहीर खान संग शादी के बंधन में बंधने के बाद सागरिका पूरी तरह से अभिनय की दुनिया से दूर हो गई थी. उन्हें आख़िरी बार साल 2017 में ही फिल्म ‘इरादा’ में देखा गया था.

संगीता बिजलानी…

sangeeta bijlani

संगीता बिजलानी 80 और 90 के दशक की लोकप्रिय एवं खूबसूरत अदाकारा हैं. संगीता बिजलानी का बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ लंबा अफेयर रहा है.

सलमान से ब्रेकअप के बाद संगीता की नजदीकी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) से बढ़ी थी. साल 1996 में दोनों ने ब्याह रचा लिया था और दोनों शादी के 14 साल बाद साल 2010 में तलाक लेकर अलग हो गए थे. बता दें संगीता को आख़िरी बार फिल्म ‘निर्भय’ में देखा गया था,

गीता बसरा…

geeta basra

गीता बसरा भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज स्पिनर और वर्तमान में कमेंटेटर हरभजन सिंह की पत्नी हैं. हरभजन सिंह की पत्नी गीता ने आख़िरी बार पंजाबी फिल्म ‘लॉक’ में काम किया था. यह फिल्म साल 2016 में प्रदर्शित हुई थी. गीता बसरा और हरभजन सिंह की शादी आठ साल की डेटिंग के बाद साल 2015 में हुई थी. भज्जी संग विवाह बंधन में बंधने के बाद गीता ने फ़िल्मी दुनिया से दूरी बना ली थी.

हेजल कीच…

hejal keech

हेजल कीच ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया हैं. खूबसूरत हेजल कीच भारत के धाकड़ क्रिकेटर रहे युवराज सिंह की पत्नी हैं. हेजल कीच और युवराज ने कुछ सालों की डेटिंग के बाद साल 2011 में विवाह कर लिया था. इसी साल हेजल कीच आख़िरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म ‘बांके की क्रेजी बारात’ में नजर आई थीं.

नताशा स्टेनकोविक…

natasa stankovic

नताशा स्टेनकोविक भारत के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी हैं. दोनों की शादी साल 2020 में हुई थी. नताशा को साल 2014 की फिल्म ‘सत्याग्रह’ में देखा गया है. वे कई हिट गानों में डांस भी कर चुकी हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button